scriptKamalnath : क्या चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को मनाएंगे कमलनाथ? सियासी घमासान के बीच पहुंचे दिल्ली | will kamalnath convince Chandrababu Naidu and Nitish Kumar he reached delhi | Patrika News
भोपाल

Kamalnath : क्या चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को मनाएंगे कमलनाथ? सियासी घमासान के बीच पहुंचे दिल्ली

Kamalnath Delhi Visit : एमपी की पूर्व सीएम कमलनाथ सियासी घमासन के बीच दिल्ली पहुंच गए हैं। उन्होंने सोनिया गांधी से भी मुलाकात की है।

भोपालJun 07, 2024 / 01:55 pm

Himanshu Singh

kamalnath
मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को सभी 29 सीटों पर करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां तक की कांग्रेस की परपंरागत सीट छिंडवाड़ा में भी बीजेपी ने सेंध लगा दी है। इसी बीच कमलनाथ (Kamalnath) दिल्ली पहुंच गए हैं। वह कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मध्यप्रदेश की वर्तमान राजनीति के बारे में उनके आवास 10 जनपथ पर मुलाकात कर चर्चा की है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अंदरुनी तौर पर वह चंद्रबाबू नायडू (Chandra Babu Naidu) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात कर चर्चा कर सकते हैं।

कमलनाथ बोले – एमपी और देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर हुई चर्चा


पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमने मध्य प्रदेश और देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। क्या हो रहा है और क्या होना चाहिए, हमने उस सब पर चर्चा की। एमपी में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कमजोर प्रदर्शन के सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि यहां पैसे और प्रशासन का दुरुपयोग किया गया है। हम देख रहे हैं कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार क्या करते हैं?


क्या चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार से बात करेंगे कमलनाथ?


कमलनाथ ने चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार से बात करने के सवाल पर कहा कि मैं उनसे बात नहीं करुंगा। बीजेपी उनसे बात कर रही है। अगर बीजेपी सोचती है कि नीतीश और नायडू घर बैठ जाएंगे, तो ऐसा नहीं होने वाला है। यह मोदी सरकार नहीं है, यह एनडीए सरकार है। ये सभी एनडीए में एक साथ हैं, एनडीए में सबकी अपनी-अपनी हिस्सेदारी है। इधर, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा शेयर मार्केट में घोटाले पर जांच के लिए जेपीसी बनाने के सवाल पर कहा कि राहुलजी ने जो कहा है वह तथ्य है।

Hindi News/ Bhopal / Kamalnath : क्या चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को मनाएंगे कमलनाथ? सियासी घमासान के बीच पहुंचे दिल्ली

ट्रेंडिंग वीडियो