हंगामा क्यूं बरपा...ऐसा क्या बोल गए जिला कलक्टर कि खफा हो गए वकील

हंगामा क्यूं बरपा...ऐसा क्या बोल गए जिला कलक्टर कि खफा हो गए वकील
हंगामा क्यूं बरपा...ऐसा क्या बोल गए जिला कलक्टर कि खफा हो गए वकील

Satyendra Porwal | Updated: 21 Sep 2019, 01:14:36 AM (IST) Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

Odisha News: वकीलों और अपर जिला कलक्टर के बीच तीखी झड़पें। ढेंकानाल कलक्टर कार्यालय में तोडफ़ोड़ । जिला लॉयर्स एसोसिएशन से जुड़े हैं कई वकील।

(भुवनेश्वर). लोकतंत्र में समय-समय पर धरना-प्रदर्शन होता रहता है। कभी किस मांग पर तो कभी किस मांग पर, लेकिन ढेंकानाल (dhenkanal) में ऐसा क्या हुआ कि वकील धरना प्रदर्शन छोड़ तोडफ़ोड़ पर उतर आए और बाद में जिला कलक्ट्रेट परिसर में भी सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बुलानी पड़ गई।
जानकारी के अनुसार यहां कलक्टर कार्यालय के सामने वकील धरना दे रहे थे। इसी दौरान वहां कलक्टर आए। उनकी बातचीत के बाद दुव्र्यहार को लेकर गुस्साए वकीलों ने ढेंकानाल जिला कलक्टर कार्यालय में जमकर तोडफ़ोड़ की। इस बीच वकीलों और अपर जिला कलक्टर के बीच तीखी झड़पें हुईं। उनका कहना है कि कुछ वरिष्ठ वकीलों से कलक्टर ने अभद्रता की, इससे वकीलों में रोष है। ये वकील( जिला लॉयर्स एसोसिएशन) से जुड़े बताए जाते हैं।

अभद्र टिप्पणी, गुस्साए वकील
घटना तब हुई जब वकील कलक्टर कार्यालय के सामने धरना दे रहे थे। वकीलों ने बताया कि नारे लगाते समय जिला कलक्टर मौके पर आए और अभद्र टिप्पणी की और बातचीत के लिए समय मांगने पर भी नहीं बुलाया गया। मौके पर मौजूद वकीलों में रोष व्याप्त हो गया। वकील कलक्टर कार्यालय में जा घुसे। वहां रखे गमले, नेमप्लेट, खिड़कियों के शीशे और फर्नीचर आदि तोड़ दिया।

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात
वकीलों का कहना है कि जब तक कलक्टर माफी नहीं मांगते आंदोलन किसी न किसी रूप में जारी रहेगा। घटना के बाद पुलिस बुला ली गई। कलक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned