scriptVideo: पुलवामा हमले के बाद यूपी के इस जिले में सेना के जवान पर युवकों ने किया हमला, पुलवामा में है तैनात | Attack On Army Jawan Posted In Pulwama In Bijnor Syohara | Patrika News
बिजनोर

Video: पुलवामा हमले के बाद यूपी के इस जिले में सेना के जवान पर युवकों ने किया हमला, पुलवामा में है तैनात

पुलवामा में तैनात सेना के जवान ने पुलिस पर अभद्रता पर आरोप लगाया

बिजनोरFeb 18, 2019 / 11:33 am

sharad asthana

Bijnor

बड़ी खबर: पुलवामा हमले के बाद यूपी के इस जिले में सेना के जवान पर युवकों ने किया हमला, पुलवामा में है तैनात

बिजनौर। पुलवामा हमले के बाद स्‍योहारा थाना क्षेत्र में सेना के एक जवान पर युवकों द्वारा पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि विरोध करने पर सेना के जवान के साथ मारपीट भी की गई। सेना के जवान ने पुलिस पर अभद्रता पर आरोप लगाया। हालांकि, स्‍योहारा थाना प्रभारी ने इन आरोपों से इंकार किया। उनका कहना है क‍ि मामले में जांच की जा रही है। इसके बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी। दरोगा अजित सिंह केस की जांच कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पुलवामा अटैक के बाद बजरंग दल ने दारूल उलूम देवबंद को लेकर दे डाली ये बड़ी चेतावनी

पुलवामा में तैनात है जवान

जानकारी के अनुसार, स्‍योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम पाइंदापुर के रहने वाले नितिन कुमार जम्‍मू-कमश्‍ीर के पुलवामा में राजपूत रेजीमेंट की 19 बटालियन में तैनात हैं। वह फिलहाल छुट्टी पर आए हुए हैं। आरोप है कि उनकी गाड़ी पर कुछ युवकों ने पत्‍थर फेंके अौर उनसे मारपीट की। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, शनिवार देर रात को नितिन दोस्‍त की गाड़ी से कहीं जा रहा था। गांव बुढ़नपुर में कुछ युवकों ने पत्‍थर मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। सेना के जवान नितिन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने भी उनसे अभद्रता की और थाने में बैठाया गया।
यह भी पढ़ें

पुलवामा में हुई मुठभेड़ में शहीद हुआ यूपी के इस जिले का जवान, खबर सुनते ही पत्‍नी हुई बेहोश

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

नितिन कुमार ने पुलिस पर तहरीर में हेरफेर करने का भी आरोप लगाया। उनका कहना है कि उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। इस मामले में उन्‍होंने सेना से इस्‍तीफा देने की भी चेतावनी दी। उनका कहना है क‍ि अगर पुलिस ने सही कार्रवाई नहीं की तो वह आर्मी से इस्‍तीफा दे देंगे।
यह भी पढ़ें

Pulwama attack: मुस्लिम महिलाआें ने मुर्दाबाद नारों के साथ पाकिस्तान का झंडा जलाकर दिखार्इ चूड़ियां – देखें वीडियो

थाना प्रभारी ने आरोपों को बताया झूठा

वहीं, स्‍योहरा थानाप्रभारी इंस्‍पेक्‍टर उदय प्रताप ने पुलिस पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। उनका कहना है क‍ि नितिन कुमार अपने दोस्‍त की गाड़ी से जा रहे थे। उनकी गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। एक जगह यू-टर्न के दौरान कुछ लोग उनकी गाड़ी से टकराते-टकराते बचे। इस पर युवकों ने गाड़ी पर पत्‍थर फेंक दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें से एक नामजद गुलशेर और तीन अज्ञात हैं। गुलशेर नितिन के गांव का रहने वाला है।

Home / Bijnor / Video: पुलवामा हमले के बाद यूपी के इस जिले में सेना के जवान पर युवकों ने किया हमला, पुलवामा में है तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो