मासूम बच्ची और महिला को हवस का शिकार बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Jun, 17 2019 04:59:04 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • पड़ोसी ने मासूम बच्ची के साथ की थी दरिंदगी पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपी ने को दिया टॉफी दिलाने का लालच
  • पुलिस ने आरोपी समेत एक और दुष्कर्मी को भेजा जेल

बिजनौर। जिले में रेप की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। रविवार को यहां एक बार फिर एक मासूम बच्ची और महिला के साथ आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम मच गया। इसी कड़ी में किरतपुर थाना क्षेत्र और धामपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दोनों रेप के आरोपियों को अलग-अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत जबकि दूसरे रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद दोनों को जेल भेजा गया।

ग्रीन काॅरिडोर बनाकर पुलिस ने महज इतने मिनट में नोएडा से दिल्ली पहुंचा दिया दिल

nn

पड़ोसी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

थाना किरतपुर में मोहल्ला जाटान की रहने वाली एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले आसिफ नाम के युवक ने बहला-फुसलाकर बच्ची के साथ रेप जैसी दरिंदगी की अंजाम दिया। पीडि़त घर वालों को पता लगते ही कोहराम मच गया। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने वारदात के 24 घंटे बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं धामपुर थाना क्षेत्र में गांव पांडोली मांडू में एक महिला ने आदिल नाम के युवक पर रेप का मुकदमा लिखवाया था। जिसको लेकर पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेज रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned