scriptमासूम बच्ची और महिला को हवस का शिकार बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल- देखें वीडियो | bijnor police arrested 2 accused of rape with minor | Patrika News

मासूम बच्ची और महिला को हवस का शिकार बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jun 17, 2019 04:59:04 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पड़ोसी ने मासूम बच्ची के साथ की थी दरिंदगी पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी ने को दिया टॉफी दिलाने का लालच
पुलिस ने आरोपी समेत एक और दुष्कर्मी को भेजा जेल

news

मासूम बच्ची और महिला को हवस का शिकार बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल- देखें वीडियो

बिजनौर। जिले में रेप की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। रविवार को यहां एक बार फिर एक मासूम बच्ची और महिला के साथ आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम मच गया। इसी कड़ी में किरतपुर थाना क्षेत्र और धामपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दोनों रेप के आरोपियों को अलग-अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत जबकि दूसरे रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद दोनों को जेल भेजा गया।

ग्रीन काॅरिडोर बनाकर पुलिस ने महज इतने मिनट में नोएडा से दिल्ली पहुंचा दिया दिल

nn

पड़ोसी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

थाना किरतपुर में मोहल्ला जाटान की रहने वाली एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले आसिफ नाम के युवक ने बहला-फुसलाकर बच्ची के साथ रेप जैसी दरिंदगी की अंजाम दिया। पीडि़त घर वालों को पता लगते ही कोहराम मच गया। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने वारदात के 24 घंटे बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं धामपुर थाना क्षेत्र में गांव पांडोली मांडू में एक महिला ने आदिल नाम के युवक पर रेप का मुकदमा लिखवाया था। जिसको लेकर पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेज रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो