बिजनौर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा, आधा दर्जन अब भी फरार

Iftekhar Ahmed | Publish: Jun, 15 2019 08:50:14 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन आरोपियों को दबोचा
  • एक परिवार के घर में घुसकर खूनखराबा करने का है आरोप
  • पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियार भी किया बरामद

बिजनौर. शेरकोट में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने शन शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बिजनौर की शेरकोट पुलिस ने आरोपियों के पास से खून से सने लाठी, कुल्हाड़ी और फरसा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग जमीन के विवाद को लेकर एक पक्ष के घर में घुसकर उनको बुरी तरीके से डंडों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। हालांकि, इस मारपीट में शामिल 6 आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें: पत्रकार की पिटाई मामले की जांच के लिए पहुंची प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम

दरअसल, बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव उमरपुर आशा में शुक्रवार को दो पक्षो में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में एक पक्ष के नकुल कुमार ने मारपीट को लेकर दूसरे पक्ष के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। दूसरे पक्ष के आरोपियों ने घर में घुसकर जान से मारने की नीयत से आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।


यह भी पढ़ें- Patrika [email protected] PM: एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांचकर घटना के तीन आरोपियों अनिरुद्ध, सहदेव, गौरव को लाठी, कुल्हाड़ी और फरसा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर आरोपियों द्वारा एक पक्ष के ऊपर जान से मारने की नीयत से हमला किया गया था। इसके बाद शेरकोट पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की और इस घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनको शनिवार को जेल भेज दिया गया। वहीं, आरोपि पक्ष के छः लोग अब भी फरार है। इनको भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned