Patrika [email protected] PM: एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

Patrika News@7 PM: एक क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

Iftekhar Ahmed | Updated: 15 Jun 2019, 07:50:34 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

1-मेरठ में पेस्टीसाइड कंपनी में भीषण आग, केमिकल्स के ड्रमों में धमाके से इलाके में दहशत

2-हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

3-तीर्थ नगरी शुक्रताल से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर—ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 15 से अधिक घायल

4-दस साल की बच्ची का यौन शौषण करने की कोशिश के आरोप में डांस टीचर पर गिरफ्तार

5-फादर-डे विशेष: बेटे ने पिता की सेवा के लिए अपना पूरा जीवन ही कर दिया जन्मदाता के नाम

नोएडा. पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है 15 जून 2019 की शाम 7 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। मेरठ में पेस्टीसाइड कंपनी में भीषण आग, केमिकल्स के ड्रमों में धमाके से इलाके में दहशत फैल गई। बेकाबू हुई आग को देखते हुए आसपास की फैक्ट्रियां भी खाली करवार्इ गर्इ। दूसरी बड़ी खबर सहारनपुर के देवबंद से है। यहां हार्इवे पर संदिग्ध अवस्था में प्रेमी युगल के शव मिलने से इलाके में तनाव फैल गया है। मृतकों के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं तीसरी खबर तीर्थ नगरी शुक्रताल से है। यहां दर्शन को लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर—ट्रॉली में ट्रक ने मार दी। इस दुर्घटना में 2 की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। चौथी खबर गाजियाबाद से है। यहां 10 साल से बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में एक डांस टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जाते जाते आपको छेड़ जाते हैं फादर-डे से जुड़ी हुई एक ऐसी खबर के साथ, जिसे पढ़कर आप करेंगे तारीफ। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए खबरों को पढ़ें:-

Meerut fire

भीषण आग को काबू करने के लिए दर्जनों दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी

मेरठ। मेरठ के परतापुर इंडस्ट्रियल एरिया में पेस्टीसाइट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग सुबह तड़के करीब साढ़े चार बजे के आसपास लगी। आग लगने की जानकारी लोगों को नहीं हो सकी, लेकिन जब आसपास के इलाके में तेजी से धुंआ फैलना शुरू हुआ तो चारों ओर हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में सुबह अचानक आग लगने से अफरातफरी की स्थिति बन गर्इ। इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई। फायर विभाग की एक गाड़ी करीब दस मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गई, लेकिन आग की विकराल स्थिति को देखते हुए वह नाकाफी थी। इसके बाद कई और गाड़ियों को मौके पर मंगवाया गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।


Breaking: पेस्टीसाइड कंपनी में भीषण आग, केमिकल्स के ड्रमों में धमाके, बाहर से मंगवानी पड़ी दमकल गाड़ियां

Deoband


एनएच-59 पर गांव साखन कला के के पास प्रमी युगल के शव मलने से इलाके तनाव

देवबंद. राष्ट्रीय राजमार्ग-59 पर गांव साखन कला के निकट एक युवक और युवती का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, शुक्रवार देर रात एक बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक आैर एक युवती की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गर्इ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची आैर दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की। जांच के बाद पता चला कि युवक-युवती एक-दूसरे से प्रेम करते थे आैर दोनों घर से भाग रहे थे। पुलिस शवों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची तो मौके पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। इस दौरान दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया कि यह कोर्इ हादसा नहीं है, बल्कि दोनों की बेरहमी से पीटकर हत्या की गर्इ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। फिलहाल पुलिस दोनों के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच में जुटी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

 

muzaffarnagar

 

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लौट रहे थे श्रद्धालुओं में से 2 की मौके पर ही हुई मौत

मुजफ्फरनगर. थाना मंसूरपुर क्षेत्र के एनएच-58 पर शनिवार को दिन निकलते ही हुए एक भीषण सड़क हादसे हुआ। इस हादसे में महिला व एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बच्चों समेत 15 से अधिक लोग घायल हो गए। ये सभी तीर्थ नगरी शुक्रताल से गंगा स्नान कर ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वापस लौट रहे थे। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

तीर्थ नगरी शुक्रताल से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर—ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 15 से अधिक घायल

 

ghaziabad

टीचर की हरकत को भांपकर शोर मचाने से बची बच्ची

गाजियाबाद। देश में आए दिन मासूम बच्चों के साथ छेड़छाड़ और रेप जैसी वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर एसा ही मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां डांस टीचर पर ही दस साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। हालाकि बच्ची के मुताबिक जब उसने शोर मचाया तो और बच्चे भी पहुंच गए। फिलहाल बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी डांस टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

दस साल की बच्ची से डांस टीचर ने की गंदी हरकत तो मासूम ने खुद को इस तरह बचाया

 


फादर-डे विशेष: बेटे ने पिता की सेवा के लिए अपना पूरा जीवन ही कर दिया जन्मदाता के नाम

वृद्ध आश्रम में पिता की सेवा कर बेटा बना समाज के लिए मिसाल तेरे नाम हमने किया है जीवन अपना सारा सनम तेरे नाम फिल्म का यह सुपरहिट गीत तो आपने सुना ही होगा। इस फिल्म में सलमान खान ने यह गीत अपनी प्रिय के लिए गाया है लेकिन आज फादर्स डे पर हम आपको एक ऐसे बेटे से मिला रहे हैं जिसने अपना पूरा जीवन अपने पिता के नाम कर दिया है। हम बात कर रहे हैं 70 वर्षीय महेंद्र शर्मा की महेंद्र शर्मा अपने 93 वर्षीय पिता के साथ वृद्ध आश्रम में रहते हैं और अपने पिता की किसी वृद्ध आश्रम में रहकर सेवा करते हैं। आज जब पूरी दुनिया विश्व पिता दिवस मना रही है ऐसे में वास्तविक उदाहरण महेंद्र शर्मा का दिया जा सकता है। हम सहारनपुर स्थित मानव मंदिर पहुंचे और यहां पर हमने महेंद्र शर्मा और उनके पिता चरण सिंह शर्मा से बात की। जब हमने चरण सिंह शर्मा को बताया कि आज पूरी दुनिया वर्ल्ड फादर डे मना रही है तो यह सुनकर चरण सिंह शर्मा की आंखें भर आई और उन्होंने कहा कि विश्व पिता दिवस पर मैं तो सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि बेटा हो तो महेंद्र जैसा।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned