बिजनौर पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा, लाईसेंसी रिवॉल्वर से की गई थी दाेनाें किसानाें की हत्या

  • पांच हत्याराेपी किए गए गिरफ्तार
  • जमीनी विवाद में की गई थी हत्या

By: shivmani tyagi

Updated: 26 Jan 2021, 08:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. 24 जनवरी को गंगा खादर इलाके में हुई दाे किसानों की हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच हत्याराेपियाें काे गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे जमीन का विवाद सामने आया है।

यह भी पढ़ें: बेराेजगार युवाओं के लिए शुरू हाेने जा रही बड़ी याेजना, ऑन लाइन करें आवेदन

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने डबल मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी बूटा सिंह ने अपने साथी तरना, प्रकाश दिलबाग और मनजीत के साथ मिलकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से किसान अजीज व शान मोहम्मद की हत्या की थी। हत्या के पीछे जमीन का विवाद सामने आया है। हत्याराेपियाें के अनुसार अजीज व शान जिस भूमि काे जाेत रहे थे वह मुख्यहत्याराेपी की थी जिस पर दाेनाें ने कब्जा कर लिया था। हत्याराेपियाें का यह भी कहना है कि काफी कहने के बावजूद भी दाेनाें जमीन काे नहीं छाेड़ रहे थे।

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर नाले में पड़ी मिली शेयर व्यापारी की लाश

हत्याराेपियाें के अऩुसार इस जमीन पर मृतक अजीज व शान पांच सालों से अवैध तरीके से खेती कर रहे थे। काफी समझाने के बाद भी जब यह लोग नहीं माने तो बूटा सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर 24 जनवरी की रात को इन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इन सभी पांचों हत्याराेपियाें को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से वह लाइंसेसी रिवॉल्वर भी बरामद कर लिया गया है जिससे वारदात काे अंजाम दिया था।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned