गणतंत्र दिवस पर नाले में पड़ी मिली शेयर व्यापारी की लाश

  • हनुमान चौक से काठ का पुल के बीच बह रही थी लाश
  • एसओ सदर ने नाले में उतरकर निकाली लाश

By: shivmani tyagi

Updated: 26 Jan 2021, 08:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. गणतंत्र दिवस पर एक शेयर ब्रॉकर की लाश पॉश इलाके में नाले में पड़ी मिली। थाना प्रभारी ने नाले में उतरकर लाश काे बहर निकलवाकर पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया ताकि माैत के कारणाें का पता चल सके।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: जनवरी माह में तापमान ने तोड़ा पिछले 6 साल का रिकार्ड, जानिये मौोसम का हाल

हनुमान चौक से काठ का पुल जाने वाले रास्ते के बीच पड़ने वाले आबू नाले में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश का एक हाथ बाहर निकला हुआ था। मौके पर पहुंचे एसओ सदर ने नाले में उतरकर लाश को बाहर निकाला और उसको पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया। संदिग्ध हालत में लापता हुए शेयर ब्रोकर का शव काठ के पुल स्थित आबुनाले में क्षत -विक्षत स्थिति में मिला। मृतक की शिनाख्त ब्रह्मपुरी निवासी अनुज गुप्ता के रुप में हुई। पुलिस ने स्वजन को सूचना देने के बाद शव को मर्चरी भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें: साली ने जीजा को बहन से मिलाने की रखी ऐसी शर्त जिसे जानकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी महेंद्र गुप्ता परिजनों के साथ रहते है। उनका बेटा अनुज गुप्ता शेयर ब्रोकर था। वह तेजगढ़ी स्थित एचडीएफसी बैंक में नौकरी करता था। गत 21 जनवरी को बैंक में काम ज्यादा होने की वजह से उसे घर लौटने में देरी हो गई। परिजनों ने कॉल पर जानकारी ली। अनुज ने शारदा रोड पर होने की बात बोलकर फोन काट दिया था। कई घंटे तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे दुबारा फोन किया लेकिन फोन स्विच आफ जा रहा। परिजनों ने आसपास के क्षेत्र में उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने ब्रह्मपुरी थाने में अनुज की गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी। सोमवार को आबुनाला में अनुज का शव पड़ा मिला। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned