साली ने जीजा को बहन से मिलाने की रखी ऐसी शर्त जिसे जानकर पुलिस अफसर भी रह गए हैरान

  • ससुरालियों पर लगाया पत्नी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप
  • वापस भेजने की एवज में तीन लाख रुपये की डिमांड करने का आराेप

By: shivmani tyagi

Updated: 26 Jan 2021, 06:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) साली ने जीजा से अपनी बहन को मिलाने की ऐसी शर्त रखी कि जीजा हैरान हो गया। जीजा ने पहले तो साली को मनाने की कोशिश की लेकिन जब साली नहीं मानी ताे माामला पुलिस (Meerut Police ) थाने पहुंच गया। पति ने आराेप लगाया है कि पति-पत्नी को मिलाने के लिए साली ने जीजा से तीन लाख रुपये मांग की है। पति की शिकायत के बाद एसपी ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें: Tractor Rally के दौरान सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक

यह पूरा मालमा जिला गाजियाबाद के ग्राम चुडियाला थाना क्षेत्र का है। भोजपुर गांव के रहने वाले मोनू की शादी मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलड़ा की रहने वाली ज्योति उर्फ भूरी के साथ हुई थी। दाेनाें के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने एक साल पूर्व कसेरुबक्सर स्थित शिव मंदिर में विवाह कर लिया था। इसके बाद मोनू पत्नी को लेकर गांव चला गया। कुछ दिनों बाद उसके घर पर ससुरालियों को आना जाना शुरु हो गया।

यह भी पढ़ें: मथुरा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव और फायरिंग में एक की मौत, 11 लोग घायल

माेनू का आरोप है कि ससुराल के लाेग ज्योति को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर चले गए। पत्नी को वापस लेने गया तो ससुरालियों ने अभद्रता करते हुए मोनू को भगा दिया। उसने बताया कि ज्योति को वापस भेजने की एवज में उसकी साली प्रियंका व रीना तीन लाख रुपये की रकम मांग रही हैं। मोनू ने संबंधित थाने में भी ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की थी। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर उसने एसपी क्राइम से कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned