scriptBijnor : जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित भाजपा नेत्री ने किया हंगामा | Corona infected BJP leader admitted district hospital created ruckus | Patrika News
बिजनोर

Bijnor : जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित भाजपा नेत्री ने किया हंगामा

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी भाजपा नेत्री को बिजनौर स्थित जिला अस्पताल के कोविड की जगह जनरल वार्ड में किया भर्ती

बिजनोरMay 10, 2021 / 11:56 am

lokesh verma

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. जिला अस्पताल बिजनौर में कोरोना संक्रमित भाजपा नेत्री अव्यवस्थाओं के लिए जमकर हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री नेहा शर्मा को कोरोना पॉजिटिव जाने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां भाजपा नेत्री के कोविड-19 संक्रमित होने के बावजूद जनरल वार्ड में भर्ती कर लिया गया। जब भाजपा नेत्री को पता चला कि उसे कोविड वार्ड की जगह जनरल वार्ड में भर्ती किया है तो उन्होंने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन इसके बाद भी भाजपा नेत्री का गुस्सा शांत नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें- कोरोना से तबाह हुआ हंसता-खेलता परिवार, दो मासूम बच्चियां हुईं अनाथ, सिर से उठा माता-पिता और दादा-दादी साया

दरअसल, भाजपा नेत्री नेहा शर्मा पिछले दो-तीन दिन से बिजनौर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला संयुक्त चिकित्सालय के जनरल वार्ड में भर्ती हैं। नेहा शर्मा ने अस्पताल में हंगामा करते हुए कहा कि वह कोरोना संक्रमित मरीज है। इसके बावजूद उसे जनरल वार्ड में भर्ती कर रखा है। भाजपा नेत्री ने आरोप लगाए कि लगातार ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से मरीज अस्पताल में दम तोड़ रहे हैं। प्रशासन के अधिकारी और सीएमओ का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। नेहा ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमराई हुई हैं। लगातार मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन अस्पताल से डेड बॉडी उठ रही हैं।
भाजपा नेत्री के जिला अस्पताल में हंमामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद भी भाजपा नेत्री का हंगामा जारी रहा। नेहा शर्मा ने पुलिस के सामने ही स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए।

Home / Bijnor / Bijnor : जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित भाजपा नेत्री ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो