scriptचुनावी तारीख घोषित होते ही पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरा प्रशासन, शहर में की ये बड़ी कार्रवार्इ- देखें वीडियो | district administration taken action on hodings announce election date | Patrika News
बिजनोर

चुनावी तारीख घोषित होते ही पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरा प्रशासन, शहर में की ये बड़ी कार्रवार्इ- देखें वीडियो

– चार चरणों में होंगे चुनाव, जिले में लगी आचार संहिता

बिजनोरMar 11, 2019 / 12:02 pm

Nitin Sharma

news

चुनावी तारीख घोषित होते ही पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरा प्रशासन, शहर में की ये बड़ी कार्रवार्इ- देखें वीडियो

बिजनौर।लोकसभा चुनाव की तारीखों के घोषित होने के साथ ही आचार संहिता के एेलान होने के कुछ घंटों बाद ही रविवार को जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया।एसडीएम से सीआे सिटी पुलिस बल के साथ सड़क पर उतर गये।इसके बाद दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में शहर में लगे प्रत्याशियों और अन्य सभी होर्डिंग्स को प्रशासन द्वारा उतरवा दिया।

यह भी पढ़ें

सियाचिन बाॅर्डर पर पेट्रोलिंग के दौरान इस शहर का लाल हुआ शहीद, जल्द घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर

घोषणा के बाद शुरू की कार्रवार्इ

लोकसभा चुनाव की तिथि रविवार को चुनाव आयोग द्वारा घोषित कर दी गई। उत्तर प्रदेश में सभी 7 चरणों मे पूरे प्रदेश में अलग अलग सभी लोकसभा चुनाव होने हैं।11 अप्रैल से 19 मई तक 7 चरणों मे चुनाव होने है। जबकि 23 मई को मतगणना होनी है।इसी कड़ी में बिजनौर जनपद की 2 लोकसभा बिजनौर और नगीना सुरक्षित सीट पर भी चुनाव होंगे।जिसके मद्दे नज़र आचार संहिता लगते ही शहर की सड़कों से सभी पार्टी के पोस्टर बैनरों को उतार दिया गया।घोषणा के तुरंत बाद हरकत में आये।एसडीएम सदर ने बताया कि आज से चुनाव आचार संहिता लग गई।

जिसका पालन करते हुए सभी राजनीतिक पार्टी के होर्डिंग्स और बैनरों को उतरवाया जा रहा है। इसके तहत चुनाव आचार संहिता के नियमों का पालन किया जा रहा है।

Hindi News/ Bijnor / चुनावी तारीख घोषित होते ही पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरा प्रशासन, शहर में की ये बड़ी कार्रवार्इ- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो