scriptबिजनौर में मिला ऐसे जानवर का शव, देखने के लिए लोगों की लग गई भीड़, वन विभाग भी हैरान | female guldar dead body found | Patrika News

बिजनौर में मिला ऐसे जानवर का शव, देखने के लिए लोगों की लग गई भीड़, वन विभाग भी हैरान

locationबिजनोरPublished: Oct 14, 2018 03:57:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि मादा गुलदार की मौत किसी बीमारी के चलते हुई होगी।

pic

बिजनौर में मिला ऐसे जानवर का शव, देखने के लिए लोगों की लग गई भीड़, वन विभाग भी हैरान

बिजनौर। जनपद के थाना अफजलगढ़ की अमानगढ़ वन रेंज में एक किसान के खेत मे मादा गुलदार का शव मिला है। गुलदार का शव देखकर मौके पर पहुंचे किसानों के होश उड़ गए। किसानों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने मादा गुलदार की मौत के कारणों का पता लगाना शुरु कर दिया है। मृत मादा गुलदार को देखने के लिए आस पास के गांव में रहने वाले लोगों का तांता लगा रहा।
यह भी पढ़ें

मंदिर के पास नाले में लोगों को दिखा कुछ ऐसा, मच गई चीख-पुकार

दरअसल, मामला जनपद बिजनौर के अमानगढ़ वन रेंज का है। जहां किसान के खेत मे एक मादा गुलदार का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि मादा गुलदार की मौत किसी बीमारी के चलते हुई होगी। वन विभाग के अमानगढ़ रेंज के गांव मोसमपुर के महेंद्र सिंह के गन्ने के खेत मे रविवार दोपहर लोगों ने एक मादा गुलदार के शव को देखा।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने सत्ता में आने पर दिए थे सख्त निर्देश, फिर भी इस जिले में खूब फल-फूल रहा ये कारोबार

जिसकी सूचना इन लोगो ने वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। इस सूचना पर विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वन अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। वन कर्मचारियों ने मादा गुलदार के शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वन अधिकारियों का मानना है कि मादा गुलदार की मौत किसी बीमारी के कारण हुई होगी। मादा गुलदार की मौत की सही वजह की जानकारी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो