scriptपिता के सामने बच्चे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला | Guldar killed the child in front of the father in bijnor | Patrika News

पिता के सामने बच्चे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला

locationबिजनोरPublished: Mar 07, 2021 03:01:32 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर के थाना अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के जंगल का मामला
– अचानक से एक गुलदार ने बच्चे पर बोला हमला
– पिता के सामने ही बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. अपने पिता के साथ खेत पर गए एक बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और संबंधित थाने को इस घटना की सूचना दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- सांवले रंग से था परेशान, लोग कसते थे फब्तियां, 11वीं के छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

दरअसल, थाना अफजलगढ़ के आलियापुर गांव के रहने वाले श्याम सिंह अपने बेटे नितेश के साथ रविवार सुबह जंगल में अपने खेत पर गए थे। इसी बीच अचानक से एक गुलदार ने बच्चे नितेश पर हमला बोल दिया। इस हमले में नीतीश की मौत हो गई। वहीं, पिता के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने गुलदार को बहुत खोजने की कोशिश की, लेकिन गुलदार का कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस हादसे के बाद मृतक बच्चे के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, गुलदार को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंचे वन विभाग के रेंजर वीरेंद्र बोरा ने बताया कि एक गुलदार ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना को लेकर वन विभाग द्वारा जो भी मदद होगी वह की जाएगी। साथ ही गुलदार को पकड़ने के लिए कुछ ही घंटों में आसपास के इलाकों में पिंजरा लगाकर गुलदार को पिंजरे में कैद किया जाएगा।
बता दें कि बिजनौर जिले में गुलदार के हमले में बच्चे की मौत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी गुलदार के हमले में कई बच्चों की जान जा चुकी है। इससे ग्रामीणों में रोष है। उनका कहना है कि वन विभाग समय पर कोई कार्रवाई नहीं करता है। हमले के बाद वन विभाग खानापूर्ति कर देता है। उन्होंने बताया कि इससे पहले गुलदार गांवों तक पहुंचकर बच्चों को निवाला बना चुके हैं। वहीं, खेत पर जाने वाले किसानों को हर समय गुलदार के हमले का भय रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो