scriptपति परमेश्वर ने ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे जानकर कसाई भी हो जाएगा शर्मसार | Husband behave so heinously with his wife butcher will feel shame | Patrika News
बिजनोर

पति परमेश्वर ने ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे जानकर कसाई भी हो जाएगा शर्मसार

पति सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 

बिजनोरNov 07, 2017 / 05:00 pm

Iftekhar

women

बिजनौर. जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव में एक महिला की गला घोंटकर देर रात हत्या कर दी गई। इस हत्या की सूचना जब मृतक महिला के परिजनों को मिली तो वे लोग ससुराल पहुंच गए । उधर महिला के भाई ने हत्या का आरोप महिला के पति पर लगाया है । मृतिका के घरवालों ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मृतिका की लाश का पंचनामा भरकर महिला की लाश को पीएम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। उधर एसपी देहात ने बताया की पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है ।

मतदाताओं को टल्लीकर वोट बटोरने की साजिश नाकाम, पुलिस ने किया ये बड़ा काम

दरअसल, जंपफ के थाना बढ़ापुर इलाके के गांव बरखेड़ा में एक शशि नाम की महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई । महिला बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र की रहने वाली है और 14 साल पहले महिला की शादी बढ़पुर क्षेत्र के बरखेड़ा गांव के रहने वाले छत्रपाल से हुई थी। उधर, महिला की हत्या का आरोप मृतिका के परिजनों यानी भाई ने उसके पति पर ही लगाया है । महिला शशि की शादी 14 साल पहले हुई थी । लेकिन, पति छत्रपाल की ओर से लगातार दहेज और अन्य मांगों को लेकर अपनी पत्नी के घर पर महिला के जिरए दबाव बना रहा था। महिला को आय दिन मारता पीटता भी था । आखिरकार महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई ।

OMG! जिस रेप केस में पहले सिपाही हुआ था गिरफ्तार, अब नाबालिक के पिता को पुलिस बता रही रेपिस्ट
महिला के गर्दन पर उसका दुप्पटा लिपटा हुआ मिला है। उधर बिजनौर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की पुलिस ने इस मामले में पति सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस पंचनामा भर महिला की लाश को पीएम के लिेए जनौर भेज दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो