scriptइस सीट पर प्रतिष्ठा बचाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे भाजपा नेता, आ सकते हैं सीएम योगी | many rally will be done by bjp for noorpur byelection cm yogi may come | Patrika News

इस सीट पर प्रतिष्ठा बचाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे भाजपा नेता, आ सकते हैं सीएम योगी

locationबिजनोरPublished: May 18, 2018 05:55:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

फूलपुर संसदीय और गोरखपुर सीट पर बीजेपी को हार मिलने के बाद बीजेपी नूरपुर और कैराना सीट को लेकर कोई भी गलती नहीं करना चाहती।

bjp
बिजनौर। नूरपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता जल्द ही चुनावी रैली मैदान में कूदेंगे। इस विधान सभा सीट पर बीजेपी ने अवनि सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। बीजेपी किसी भी हाल में इस सीट को गवाना नहीं चाहती। इसलिए बीजेपी के पंचायत राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह को इस सीट का चुनावी प्रभारी बनाया गया है।
यह भी पढ़ें

रिश्वत बंटवारे को लेकर दो पुलिस कर्मियों में हुई लड़ाई तो डीजीपी ओपी सिंह को भेज दी ‘रेट लिस्ट’, मची खलबली

तकरीबन एक माह से इस सीट पर पंचायत राज्य मंत्री अपने मुरादाबाद का आवास छोड़कर इस सीट को बीजेपी के खाते में लेकर आने के लिए मतदाताओं के घर जाकर चुनावी समीकरण बनाने में लगे हैं। इस सीट पर दलितों को खुश करने के लिये पंचायत राज्य मंत्री जी ने बीजेपी की ग्राम स्वराज योजना के तहत हाल फिलहाल में दलित के घर खाना भी खाया था।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद ने विपक्ष की इससे कर दी तुलना, सुनकर हस पड़े लोग

वहीं नूरपुर के बीजेपी विधायक ओम कुमार भी दलितों के वोट बैंक को अपने पाले में डालने के लिये रात दिन नूरपुर क्षेत्र में मतदाता से मिल रहे हैं। धामपुर के बीजेपी विधायक अशोक राणा भी ठाकुर वोट को भुनाने के लिये लगातार इस विधान सभा क्षेत्र में मीटिंग लेकर वोट को बीजेपी वोट में तब्दील करने में लगे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

अगर आपको खाना है ‘मैंगो फ्लेवर’ समोसा

तो यहां आईए, मिलेंगे 28 प्रकार के समोसे

गौरतलब है कि नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की 21 फरवरी को सीतापुर में लखनऊ जाते समय सड़क हादसे में मौत के होने के बाद ये सीट खाली हो गई थी। चुनाव आयोग ने इस सीट पर उपचुनाव की घोषणा करते हुए 28 मई को मतदान और 31 मई को मतगणना की तारीख घोषित की है। फूलपुर संसदीय और गोरखपुर सीट पर बीजेपी को हार मिलने के बाद बीजेपी नूरपुर और कैराना सीट को लेकर कोई भी गलती नहीं करना चाहती। इसलिये हाल ही के 2-4 दिनों में बीजेपी फायर ब्रांड नेता यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इस सीट के लिये ताबड़ तोड़ चुनावी रैली करेंगे।
यह भी देखें : आप भी कौन बनेगा करोड़पति में जाना चाहते है तो जरूर देखें ये वीडियो

अभी तक भले ही शासन स्तर पर बीजेपी के दिग्गज नेताओं की लिस्ट नहीं आई हो लेकिन बिजनौर बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजीव सिसोदिया का कहना है कि 21 मई को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नूरपुर के ताजपुर में चुनावी जन सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनावी रैली के सवाल पर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने बताया कि उनका भी प्रोग्राम लगना तय है, लेकिन अभी कोई तारीख निश्चित नही हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो