scriptप्रियंका गांधी वाड्रा के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, रोड-शो में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी | Modi Modi's slogan in Priyanka Gandhi's road show in bijnor | Patrika News

प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, रोड-शो में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

locationबिजनोरPublished: Apr 09, 2019 03:33:22 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड-शो में घुसे बीजेपी कार्यकर्ता
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
आपस में भिड़ गए कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता

bijnor

कांग्रेसियों के उड़ गए होश, जब प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड-शो में लगने लगे इलके नारे

बिजनौर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसलिए नेता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी के तहत कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा बिजनौर में रोड शो- करने पहुंची। लेकिन रोड-शो के अंदर कुछ बीजेपी कार्यकर्ता अंदर घुस गए और प्रियंका गांधी वाड्रा के गांधी पास जाकर मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे।
ये भी पढ़ें : मुसलमानों के कातिल हैं पीएम मोदी कहकर फंस गए आजम खान

दरअसल, बिजनौर में जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तब वहां पर कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता आ गए और मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। तभी प्रियंका ने उनकी ओर इशारा किया और मुस्कुराते हुए उनपर फूल और कांग्रेस का झंडा फेंक दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भी पहुंच गए और चौकीदार चोर है के नारे लगाने लगे। तो वहीं बीजेपी वालों ने वहां बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका के काफिले के सामने ही खड़े हो गए। इस दौरान वहां कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भी उलझ गए। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मामला तूल पकडता देख बीजेपी समर्थकों को दुकान के अंदर कर शटर गिरा दिया।
ये भी पढ़ें : VIDEO: अखिलेश और अजीत सिंह से आगे निकलीं मायावती, मंच से कर दिया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो कर रही हैं। इससे पहले रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के कार्यकर्ता के बीच मारपीट हो गई। गौरतलब हो कि पहले प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को सोमवार को यहां पर आना था, जहां रोड शो और रैली का कार्यक्रम था। लेकिन खराब मौसम की वजह से जनसभा कैंसिल हो गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो