scriptबिजनौर में मंदबुद्धि मासूम बच्ची की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव | Murdered innocent child in Bijnor, dead body found in drain | Patrika News

बिजनौर में मंदबुद्धि मासूम बच्ची की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

locationबिजनोरPublished: Nov 27, 2020 10:13:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चार दिन से लापता थी मासूम
माैत के कारणाें का नहीं लगा पता

bijnor.jpg

बिजनाैर में नाले से मिला बच्ची का शव

https://youtu.be/lXsXkY13YPc
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) चार दिन से लापता एक मंदबुद्धि बच्ची का शव शुक्रवार को नाले में पड़ा हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौत कैसे हुई और बच्ची का शव नाले में कैसे पहुंचा इसका पता नहीं चल पाया है। परिवार वालों ने हत्या (murder ) की आशंका जताई है।
यह भी पढ़ें

OMG : अचानक थम गई लिफ्ट में फंस गई सात वर्षीय बच्ची, 45 मिनट बाद पड़ाेसी ने सुनी बच्ची के चीखने की आवाज

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। आशंका यही जताई जा रही है कि बच्चे स्वयं ही नाले में गिर गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला भज्जावाला के रहने वाले नरेश कुमार सैनी की 12 वर्षीय बेटी शिवानी घर से 4 दिन पहले अचानक से लापता हो गई थी। शिवानी मानसिक रूप से बीमार भी बताई जा रही है। पिता ने बेटी के लापता होने पर अफजलगढ़ थाना क्षेत्र में एक तहरीर पुलिस को दी थी। शुक्रवार को राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का शव नाले से बरामद किया। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि शिवानी मानसिक रूप से बीमार थी।
यह भी पढ़ें

अब पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भी उतरेगा राफेल

शुक्रवार को सूचना मिली कि एक बच्ची का शव नाली में पड़ा हुआ है जब शव को बाहर निकाला गया तो पता चला कि वह शव उसी बच्ची शिवानी का है जिसके पिता ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस थाने में दी थी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। अज्ञात के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो