scriptमहिला टीचर ने तीसरी कक्षा के छात्र के साथ किया एेसा काम, गांव में मचा हड़कंप | primary lady school teacher locked 3rd standard student in class room | Patrika News
बिजनोर

महिला टीचर ने तीसरी कक्षा के छात्र के साथ किया एेसा काम, गांव में मचा हड़कंप

सूचना पर पहुंची पुलिस ने निकाला बाहर

बिजनोरOct 26, 2018 / 05:30 pm

Nitin Sharma

news

महिला टीचर ने तीसरी कक्षा के छात्र के साथ किया एेसा काम, गांव में मचा हड़कंप

बिजनौर।यूपी के बिजनौर जिले में स्थित मंडावर क्षेत्र के एक प्राथमिक प्राइमरी स्कूल में महिला टीचर ने अपनी कक्षा के तीसरी कक्षा के छात्र के साथ एेसा काम किया।जिससे गांव में हड़कंप मच गया।बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे।गांव वालों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस आैर स्कूल विभाग को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को निकाला।वहीं ग्रामीणों ने रोते हुए बच्चे की वीडियो बना भी बना ली।

महिला टीचर ने किया यह काम फिर आकर देखा

जानकारी के अनुसार मौहम्मदपुर देवमल विकासखंड़ के अन्तर्गत प्राथमिक स्कूल रामजीवाला में गुरुवार को स्कूल की छुट्टी की गर्इ थी। इस दौरान तीसरी कक्षा का एक छात्र क्लास रूम में सोता रह गया। छुट्टी के बाद अध्यापकों ने क्लास में देखें बिना ही दरवाजा बंद कर दिया। टीचर क्लास के दरवाजे पर ताला लगाकर घर चले गये।करीब एक घंटे बाद बच्चे की आंख खुली तो उसे सब गायब मिले। इतना ही नहीं क्लास रूम के गेट बंद थे।इस पर बच्चा घबरा गया।उसने रोना शुरू कर दिया। बच्चे के रोने आैर चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे।ग्रामीण आैर पास के बच्चों ने इसकी जानकारी बड़ो को दी।जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना 100 डायल पुलिस और स्कूल टीचर को दी। मौके पर पहुंची।पुलिस ने ताला तोड़कर बच्चे को क्लास रूम से बाहर निकाला।अगर बच्चे से खिड़की नहीं खुलती तो छात्र के साथ कोई भी अनहोनी घट सकती थी।वहीं उसके परिजनों ने बताया कि बच्चा जब स्कूल आया था।उसे बुखार था। जिसके चलते क्लास में वो सो गया।टीचर ने बिना क्लास को चेक किये ही क्लास के दरवाज़ा पर ताला लगाकर चली गई।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः केबीसी की हाॅट सीट पर पहुंची इस महिला वकील की किस्मत ने दे दिया धोखा

 

बीएसए अधिकारी ने दिये जांच के आदेश

वहीं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महेश चंद्र ने बताया की कल शाम उन्हें इस घटना के बारे में पता चला था। इस लापरवाही के मामले में एक टीम को गठित किया गया है।इस पूरे घटना क्रम की जांच कर दोषी टीचर के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।

Home / Bijnor / महिला टीचर ने तीसरी कक्षा के छात्र के साथ किया एेसा काम, गांव में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो