सब्जी मंडी में पहुंचे 'ये' तो भागने लगे व्यापारी, ग्राहक भी सामान लिए बगैर लौट गए अपने घर, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 11 2019 06:46:23 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

-सदर बाजार स्थित फल मंडी सब्जी मंडी में भी छापेमारी की गई

-अचानक हुई छापेमारी से दुकानदारों में हड़कंप मच गया

-दुकानदार पाॅलीथिन छिपाते हुए नजर आए

बिजनौर। शहर में पाॅलीथिन हटाओ अभियान के तहत एसडीएम सदर के नेतृत्व में नगर पालिका टीम ने सदर बाजार में छापेमारी की। इस दौरान सदर बाजार स्थित फल मंडी सब्जी मंडी में भी छापेमारी की गई। अचानक हुई छापेमारी से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानदार पाॅलीथिन छिपाते हुए नजर आए। इस अभियान को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पॉलिथीन बेचने और रखने वाले दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया। इस छापेमारी के दौरान खरदारी करने गए ग्राहक अपने घरों को लौट गए।

यह भी पढ़ें : पूर्व छात्रा से रेप के आरोप में आईआईटी जोधपुर ने असिस्टेंट प्रोफेसर को किया निलंबित

pic

दरअसल, कोतवाली शहर बिजनौर में सदर एसडीएम बृजेश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में पालिका टीम भी मौजूद रही। टीम ने शाम को नगर में पाॅलीथिन जब्त करने के लिए छापेमारी कर दी। अचानक हुई छापेमारी को लेकर दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई बड़ी कार्रवाई न होने के कारण बाजार में दुकानदार जमकर पाॅलीथिन का प्रयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : भाजपा विधायक के स्कूल में लाखों की चोरी, ये सामान लेकर फरार हुए चोर

pic

एसडीएम बृजेश कुमार ने बताया कि सबसे अधिक पाॅलीथिन का प्रयोग सब्जी मंडी में किया जा रहा है। साथ ही जिले में जो पॉलिथीन के डिस्ट्रीब्यूटर हैं, जिले के आलाधिकारियों को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि काफी दिनों से बाजार में पॉलीथिन की शिकायत मिल रही थी। इसलिये बाजार और सब्जी मंडी में छापेमारी कर भारी मात्रा में पन्नी से बने पॉलीथिन को पकड़ा गया और इनको रखने वाले दुकानदारों पर जुर्माना लगाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned