scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत- देखें वीडियो | truck hit bike due to woman died husband and daughter injured | Patrika News
बिजनोर

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत- देखें वीडियो

पुलिस ने आराेपी ट्रक ड्राइवर काे किया गिरफ्तार

बिजनोरMay 29, 2019 / 05:45 pm

Nitin Sharma

news

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत- देखें वीडियो

बिजनौर। जिले के नहटौर थाना क्षेत्र के यूनियन बैंक के पास बुधवार को एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति और बच्ची दूर जा गिरे। जबकि महिला ट्रक टायर के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया है। वहीं मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें – Video: मायावती के करीबी बसपा नेता के हत्यारों का जल्द खुलासा कर सकती है पुलिस, हाथ लगा ये बड़ा सुराग

दरअसल नहटौर इलाके में हादसा बुधवार को उस वक्त हुआ जब उमेश अपनी पत्नी सुनीता और बेटी के साथ मोटरसाइकिल से कोतवाली से अपने गांव सेढी जा रहा थे। जैसे ही उमेश बाइक से नहटौर युनियन बैंक के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला ट्रक के टायर के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि उमेश और उनकी बेटी दूर जा गिरे। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को घेर लिया और ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही हादसे में घायल पिता और बेटी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो