scriptनाम का सुलभ कॉम्प्लेक्स, छह महीने से लगा है ताला | bikaner hindi news | Patrika News

नाम का सुलभ कॉम्प्लेक्स, छह महीने से लगा है ताला

locationबीकानेरPublished: Jun 23, 2021 08:26:57 pm

Submitted by:

Atul Acharya

नाम का सुलभ कॉम्प्लेक्स, छह महीने से लगा है ताला

नाम का सुलभ कॉम्प्लेक्स, छह महीने से लगा है ताला

नाम का सुलभ कॉम्प्लेक्स, छह महीने से लगा है ताला

बज्जू. कहने को तो कस्बे में प्राइवेट बस स्टैण्ड पर यात्रियों के लिए सुलभ कॉम्प्लेक्स बना है लेकिन यह कॉम्पलेक्स कई महीनों से ताले में बंद है जिससे इसका फायदा आमजन को नही मिल रहा है। करीब ६ माह पहले सफाई नही होने पर दुर्गंध व गदंगी से परेशान होकर लोगों ने सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताला लगा दिया था। गत दिनों कोरोना के कारण बाजार व बस बंद होने से कोई परेशानी नही थी लेकिन अब एक बार फिर से बाजार खुल गया है और बसों का संचालन शुरू हो गया है। सुलभ कॉम्प्लेक्स पर ताला लगा देखकर यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है।

नहीं दिया ध्यान
इस कॉम्प्लेक्स के सामने ही पुलिस थाने के अलावा राजस्व तहसील, उपखंड कार्यालय, पंचायत समिति व ग्राम पंचायत कार्यालय है लेकिन इसकी तरफ किसी का भी ध्यान नहीं गया है। इससे यात्रियों को इसका लाभ नहीं पा रहा है।

चलती हैं दर्जनों बसें
उपखंड मुख्यालय होने के कारण यहां से बीकानेर सहित कई जिला मुख्यालयों व गांवों के लिए रोजाना दो दर्जन से ज्यादा बसों का संचालन होता है और इन बसों में बड़ी संख्या में महिला यात्री भी सफर करती है जिसमें अधिकतर ज्यादा दूरी से सफर कर पहुंचती है लेकिन कॉम्प्लेक्स पर ताला होने से महिलाआों को अगल-बगल झांकना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो