चार सीआई का तबादला, पांच को जिला आबंटित

पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज प्रफुल्ल कुमार ने आदेश जारी किए है।

By: Jaiprakash

Published: 25 Aug 2020, 04:02 AM IST

बीकानेर। पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज प्रफुल्ल कुमार ने सोमवार को आदेश जारी कर चार पुलिस निरीक्षकों को तबादला किया है। वहीं पांच को जिला आबंटित किया है।


तबादला आदेश में महेन्द्रदत्त शर्मा को चूरू से बीकानेर, किशनसिंह को श्रीगंगानगर से चूरू, पुष्पेन्द्र झाझडिय़ा को हनुमानगढ़ से चूरू एवं मजीद खां को श्रीगंगानगर से बीकानेर लगाया है। वहीं एक अन्य आदेश में दूसरे जिलों से स्थानांतरित होकर आए पुलिस निरीक्षकों को जिलों में पदस्थापित किया है। पुलिस निरीक्षक महावीरप्रसाद स्वामी को श्रीगंगानगर, फूलचंद शर्मा को हनुमानगढ़, मानसिंह को हनुमानगढ़, विश्वजीतसिंह को बीकानेर एवं सुरेन्द्र कुमार को चूरू जिले में पदस्थापित किया है।

चोरी की बाइक के साथ दो को पकड़ा
बीकानेर। गंगाशहर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को पकड़ा है। आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिय गया। हैडकांस्टेबल मांगीलाल बिश्नोई ने बताया कि १९ अगस्त को विश्वकर्मा कॉलोनी सेवगों का मोहल्ला निवासी सुरेन्द्र शर्मा ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार देरररात को खेतेश्वर बस्ती निवासी सवाईसिंह राजपुरोहित व जितेन्द्र ओझा को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा। आरोपियों ने पूछताछ में बाइक चोरी करना स्वीकार कर लिया। आरोपियों को कोरोना जांच कराई। रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned