scriptपदयात्रियों के शिविर में हुई वारदात, पत्नी से छेड़छाड़ करने पर रोका तो पीट-पीट कर कर दी हत्या | man death by beating | Patrika News

पदयात्रियों के शिविर में हुई वारदात, पत्नी से छेड़छाड़ करने पर रोका तो पीट-पीट कर कर दी हत्या

locationबीकानेरPublished: Sep 13, 2018 08:26:56 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

कोलायत थानांतर्गत दियातरा में रामदेवरा पदयात्रियों के शिविर में पत्नी को छेडऩे से मना करने पर एक सेवादार की नशे में धुत तीन युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

man death by beating

पदयात्रियों के शिविर में हुई वारदात, पत्नी से छेड़छाड़ करने पर रोका तो पीट-पीट कर कर दी हत्या

बीकानेर . कोलायत थानांतर्गत दियातरा में रामदेवरा पदयात्रियों के शिविर में पत्नी को छेडऩे से मना करने पर मंगलवार रात एक सेवादार की नशे में धुत तीन युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार सुबह परिजनों ने मोर्चरी के बाहर जाम लगा दिया।
तीनों आरोपी फरार हैं। पुलिस के अनुसार कसाइयों की बारी निवासी चांद मोदी शिविर में सेवादारी कर रहा था। मंगलवार रात नशे में आए बीकानेर निवासी सुनील, ललित तंवर तथा छबीली घाटी निवासी सुनील वहां चांद की पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे। मना करने पर तीनों ने चांद के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सिर पर गंभीर चोट लगने से चांद की मौके पर ही मौत हो गई।
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

बीकानेर. महाराजा गंगासिंह विवि की छात्रसंघ अध्यक्ष सीमा राजपुरोहित पर हुए हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। केंद्रीय बाल श्रम बोर्ड भारत सरकार के पूर्व उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह निम्बाड़ा ने पुलिस अधीक्षक से बात कर गिरफ्तारी की मांग की।
महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय से नव निर्वाचित सीमा राजपुरोहित पर बुधवार को हुए कातिलाना हमले के बाद पूरे समाज सहित सीमा के समर्थकों में अब तक आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होने से रोष व्याप्त है। वही पुलिस अधीक्षक ने आश्वाशन दिया की पुलिस निष्पक्ष रूप से कार्यवाही कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
पोस्त के साथ पांच जने पकड़े

बीकानेर . जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस शिकंजा कस रही है। बुधवार रात को बीछवाल पुलिस ने पांच लोगों को अवैध रूप से डोडा-पोस्त ले जाते पकड़ा है। जानकारी के अनुसार बीछवाल थाने के हेड कांस्टेबल जिले सिंह, पुष्पेन्द्र, अशोक व भूरसिंह ने रात १०:३० बजे बीकानेर से सिरसा जा रही एक निजी बस को रोका। बस में सवारियों के सामान की तलाशी ली।
इस दौरान पांच व्यक्तियों के पास डोडा-पोस्त मिला। इस पर पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले गई। बीछवाल पुलिस ने बताया कि इनके और साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस बरामद डोडा-पोस्त की मात्रा बताने से इनकार करती रही, जबकि पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपितों के पास ४ से ५ किलो डोडा पोस्त था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो