scriptठेला चालकों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन | Protest in bikaner | Patrika News

ठेला चालकों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

locationबीकानेरPublished: Aug 23, 2019 09:33:24 pm

Submitted by:

Atul Acharya

Bikaner news- जूनागढ़ के सामने से हटाए गए ठेला-गाडा चालकों ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ठेले हटाने की कार्रवाई पर विरोध दर्ज करवाया।

bikaner news

ठेला चालकों का कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

बीकानेर. जूनागढ़ के सामने से हटाए गए ठेला-गाडा चालकों ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ठेले हटाने की कार्रवाई पर विरोध दर्ज करवाया। टाइगर यूनियन के संरक्षक युधिष्ठर सिंह भाटी के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा से मुलाकात कर पुलिस कार्रवाई पर विरोध जताया और जब तक ठेला चालकों को नजदीकी स्थान पर स्थायी जगह का समाधान नहीं हो तब तक ठेला चालकों को नहीं हटाने की मांग की।
मीणा ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान ठेला यूनियन अध्यक्ष मुरली सर्वटे, फास्ट फूड यूनियन अध्यक्ष गिरधारी चौधरी, सोहन चांवरिया, इनायत अली कुरैशी, प्रदीप सरदार, गोपाल चौधरी, बबलू भाटी, जमाल खां, नरेन्द्र सिंह, बद्री मोदी आदि शामिल रहे।
वर्कशॉप के स्टोर डिपो के बाहर प्रदर्शन

बीकानेर. ऑल इंडिया एससी एंड एसटी रेलवे एम्पलाइज एसोसिएशन ने शुक्रवार को रेलवे वर्कशॉप के स्टोर डिपो के बाहर प्रदर्शन कर रोष जताया। एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्याम लावा ने कहा कि संगठन में वरिष्ठ सामग्री प्रबंधक के खिलाफ रोष है, क्योंकि संगठन से जुड़े कर्मचारियों के तबादले बार-बार किए जा रहे हैं।
जबकि अन्य कार्मिक पांच-पांच साल से एक ही स्थान पर जमे है। प्रदर्शन में कुशालचंद मीणा, सुरजाराम, लक्ष्मीनारायण, मोहनलाल, सुभाष चंद, मुकेश चांवरिया, बंकिम चंद आदि शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो