scriptVIDEO: राजस्थान गौरव यात्रा: जिले में हलचल शुरू, भाजपा ने की तैयारी | rajasthan gaurav yatra | Patrika News

VIDEO: राजस्थान गौरव यात्रा: जिले में हलचल शुरू, भाजपा ने की तैयारी

locationबीकानेरPublished: Aug 09, 2018 01:55:31 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

राजस्थान गौरव यात्रा की विधानसभा क्षेत्रवार तैयारी के लिए देहात के पांच विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने ६६ लोगों की टीम बनाई है।

rajasthan gaurav yatra

rajasthan gaurav yatra

बीकानेर. राजस्थान गौरव यात्रा की विधानसभा क्षेत्रवार तैयारी के लिए देहात के पांच विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने ६६ लोगों की टीम बनाई है। यह टीम यात्रा से पहले बूथ सम्मेलन, युवा सम्मेलन एवं लाभार्थी सम्मेलन करवाएगी और १४ व १५ अगस्त को मंडलवार तिरंगा यात्रा निकालेगी। पूरे जिले में इन सम्मेलनों के लिए कुलदीप मोदी को जिला समन्वयक बनाया गया है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के अलग से समन्वयक, संयोजक, सह संयोजक बनाए गए हैं। इस बीच भाजपा देहात की बुधवार को और शहर की मंगलवार को तैयारी बैठकें भी हुई।
बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, युवा व लाभार्थी सम्मेलन एवं तिरंगा यात्रा के लिए खाजूवाला में समन्वयक मक्खन सिंह, लूणकरनसर में चम्पालाल गेदर, नोखा में भंवरलाल नैण, श्रीडूंगरगढ़ में नितिन नाई तथा श्रीकोलायत में आसकरण उपाध्याय को समन्वयक बनाया गया है। सम्मेलन के बाद यात्रा का घर-घर प्रचार किया जाएगा।
तैयारी के लिए बैठक १३ को
भाजपा देहात की बैठक बुधवार को देहात जिला प्रभारी रामेश्वर भाटी की अध्यक्षता में हुई। इसमें देहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद, जिला महामंत्री सवाई सिंह, नीतिन नाई तथा आसकर उपाध्याय शामिल हुए। इसके अलावा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सुशीला सुथार, ओबीसी मोर्चा के मदन स्वामी, किसान मोर्चा के धूड़ा राम, युवा मोर्चा के भागीरथ मूड, एससी मोर्चा के हुक्माराम मेघवाल शामिल हुए। इस बीच १३ अगस्त को यात्रा की तैयारी को लेकर मण्डल, मोर्चा अध्यक्षों, विधायक, जिला पदाधिकारी, प्रदेश समिति सदस्यों की बैठक रखी गई है।

बूथ सम्मेलन ११ और १२ को
भाजपा ने जिले के देहात एवं शहर विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन, यात्रा और आमसभा की तैयारियों को लेकर बैठकें की। शहर की बैठक मंगलवार को शहर जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य की अध्यक्षता में हुई। इसमें बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन ११ अगस्त तथा बीकानेर पूर्व का सम्मेलन १२ अगस्त को तय किया गया। महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया कि आगामी तिथियों में युवा और लाभार्थी सम्मेलन होंगे। बैठक में मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों को विधानसभा क्षेत्रवार जिम्मेदारी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो