scriptरामदेवरा के रास्ते में सेवादार को पीट-पीटकर कर मारने के तीनों आरोपी गिरफ्तार | Three accused arrested for beaten Sevadar in Ramdevra's way | Patrika News

रामदेवरा के रास्ते में सेवादार को पीट-पीटकर कर मारने के तीनों आरोपी गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Sep 17, 2018 08:21:17 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

रामदेवरा के रास्ते में सेवादार को पीट-पीटकर कर मारने के तीन आरोपितों को श्रीकोलायत थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

accused arrested

accused arrested

बीकानेर. रामदेवरा के रास्ते में सेवादार को पीट-पीटकर कर मारने के तीन आरोपितों को श्रीकोलायत थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। श्रीकोलायत थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि बीकानेर की कसाई बारी निवासी चांद मोदी रामदेवरा जाने वाले पदयात्रियों की दियातरा के पास सेवा कर रहा था।
आरोप है कि सेवादार की पत्नी के साथ तीन व्यक्तियों ने छेड़छाड़ की तो सेवादार ने विरोध किया। इस पर तीनों आरोपितों ने सेवादार को पीटना शुरू कर दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया, उसे पीबीएम अस्पताल लाया गया गया। उसकी यहां पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
पुलिस ने मंगलवार को हुई इस घटना के बाद तीनों आरोतिपों की खोजबीन शुरू की। इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन पर गठित टीम में शामिल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण लालचंद कायल, कोलायत सीओ दलपत सिंह भाटी एवं अन्य ने लक्ष्मीनाथ मंदिर के पास रहने वाले सुनील पुत्र संपत राम माली, ललित कुमार पुत्र बंसी लाल तंवर तथा बड़ा बाजार निवासी सुनील कच्छावा पुत्र शंकरलाल माली को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल जगदेव सिंह, बाबू सिंह, दिनेश चंद सरवन राम भागीरथ राम सीडीआर सेल दीपक यादव आदि का सहयोग रहा।
रामदेवरा जा रही बस ट्रेलर से टकराई
महाजन. राजमार्ग पर महाजन से ११ किमी दूर मलकीसर के पास रविवार तड़के यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में करीब एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए। गम्भीर घायल ६ यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी घायल श्रीगंगानगर जिले के हैं।
श्रीगंगानगर से यात्रियों को लेकर रामदेवरा मेले में जा रही यह निजी बस रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे ओवरटेक करने के चक्कर में गेहूं से भरे ट्रेलर से जा टकराई। अचानक हुए हादसे से गहरी नींद में सो रहे बस के यात्रियों में हड़कम्प मच गया। बस की केबिन व कण्डक्टर साइड में बैठे यात्रियों के अधिक चोटें आई। महाजन पुलिस, १०८ एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे में नेतेवाला के सतपाल वर्मा व अनुपम, १९ बीबी के लालचन्द मेघवाल व मोगा, फतुही की बबीता जाट, प्रेमनगर श्रीगंगानगर की शारदा जाट गम्भीर घायल हुए। जिन्हें लूणकरनसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो