scriptBikaner News: आंधी-बारिश से फैक्ट्री की दीवार ढही, मां-बेटी समेत तीन की मौत | Three killed in Bikaner factory wall collapse | Patrika News
बीकानेर

Bikaner News: आंधी-बारिश से फैक्ट्री की दीवार ढही, मां-बेटी समेत तीन की मौत

मानसून की दूसरी ही बारिश ने बीकानेर में कहर बरपा दिया। बीछवाला थाना इलाके के शोभासर गांव में निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढहने से मां-बेटी समेत तीन जनों की मौत हो गई।

बीकानेरJul 05, 2024 / 08:58 pm

Kamlesh Sharma

factory wall collapse
बीकानेर। मानसून की दूसरी ही बारिश ने बीकानेर में कहर बरपा दिया। बीछवाला थाना इलाके के शोभासर गांव में निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढहने से मां-बेटी समेत तीन जनों की मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को मलबे से निकाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे का पता चलने पर जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
बीछवाल एसएचओ नरेश निर्वाण ने बताया कि शोभासर के पास फैक्ट्री का निर्माण कार्य चल रहा है। शुक्रवार शाम को आए तेज तूफान में फैक्ट्री की दीवार ढह गई। दीवार के मलबे में श्रमिक भोपाल निवासी टीना (26) पत्नी दीवान सिंह, उसकी ढाई वर्षीय बेटी मनीषा एवं क्रेन चालक औरंगाबाद निवासी संजय पुत्र रामयज्ञ दब गए।
यह भी पढ़ें

इन जिलों में भारी बारिश, बीसलपुर बांध में आया इतना पानी, अतिभारी बारिश का अलर्ट

हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वहां पहुंच कर अन्य श्रमिकों की मदद से तीनों को मलबे से निकाल कर 108 एम्बुलेंस से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Bikaner / Bikaner News: आंधी-बारिश से फैक्ट्री की दीवार ढही, मां-बेटी समेत तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो