scriptताकतवर बाइक्स को भी पछाड़ देगा 22Kymco का X-Town 300i ABS स्कूटर | 22Kymco launch its powerful scooter X-Town 300i ABS in india | Patrika News

ताकतवर बाइक्स को भी पछाड़ देगा 22Kymco का X-Town 300i ABS स्कूटर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2019 05:56:52 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ताइवान की कंपनी ने भारत में लॉन्च किया अपना स्कूटर
बेहद ही दमदार इंजन से लैस है ये स्कूटर
इसका डिजाइन बाइक और स्कूटर के कॉम्बिनेशन से बनाया गया है

X-Town 300i ABS

ताकतवर बाइक्स को भी पछाड़ देगा 22Kymco का X-Town 300i ABS का ये स्कूटर

नई दिल्ली: ताइवानी की नामी कंपनी 22Kymco ने भारत में अपना दमदार स्कूटर X-Town 300i ABS लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटर किसी भी ताकतवर बाइक को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है और देखने में भी इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस स्कूटर में ऐसी क्या खासियत है जो भारत की पॉपुलर बाइक्स और स्कूटर्स को कड़ी टक्कर दे सकती है।
पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

आपको बता दें कि 22Kymco का X-Town 300i ABS स्कूटर किसी बाइक और स्कूटर का कॉम्बिनेशन है और इसमें दोनों की खासियत हैं जिनकी मदद से ये स्कूटर स्टाइल और ताकत दोनों ही मामलों में काफी उन्नत है।
भारत में ये स्कूटर उस वक्त लॉन्च किया गया है जब ऑटो मार्केट मंदी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में देखना ये होगा कि भारतीय ग्राहक इस नये स्कूटर को खरीदना पसंद करेंगे या फिर वो मार्केट में पहले से मौजूद बाइक्स या स्कूटर खरीदेंगे।
Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

डिजाइन

जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि यह स्कूटर बाइक और स्कूटर का कॉम्बिनेशन है। साथ ही ये देखने में किसी बाइक के जैसा लगता है। जो लोग लंबे सफर पर बाइक पर जाते हैं उन्हें ये स्कूटर काफी पसंद आएगा क्योंकि इसमें टूरिंग के हिसाब से कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।
Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

इंजन

X-Town 300i स्कूटर में 276सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 24.5 पीएस की पावर और 25 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। स्कूटर में सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।
कीमत

इस स्कूटर की ऑनरोड कीमत 2.35 लाख रुपये ऱखी गई है। लेकिन इसकी तुलना में भारत में पहले से मौजूद स्कूटर्स की बात करें तो उनकी कीमत इस नये स्कूटर से काफी कम है। ऐसे में ये चीज़ इस स्कूटर की बिक्री में रुकावट डाल सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो