कंपनी ने 60,000 रुपये घटाई इस धाकड़ बाइक की कीमत

  • मैन्युफैक्चरिंग कॉस्ट में कटौती के बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है
  • इन बाइक्स को 2.99 लाख रुपये और 3.10 लाख रुपये में खरीद सकते हैं
  • इन बाइक्स में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है

 

By: Vineet Singh

Published: 15 May 2019, 06:12 PM IST

नई दिल्ली: स्पोर्ट्स बाइक के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है। जानी-मानी सुपरबाइक ( Superbike ) निर्माता कंपनी Benelli ने अपनी 300 सीसी बाइक्स के दाम में 60 हजार रुपये की भारी-भरकम कटौती की है। कंपनी के इस फैसले से ग्राहकों का मुनाफ़ा होगा साथ ही कंपनी लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ा पाएगी।

बिना AC के भी जबरदस्त ठंडक देगी आपकी कार, बस करना पड़ेगा ये काम

तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वो Benelli bikes जिनके दाम में कटौती की गई है।

Benelli इंडिया ( Benelli bikes in India ) ने नेकेड स्ट्रीटफाइटर TNT 300 की कीमत में 51 हजार रुपये और फुल-फेयर्ड 302R की कीमत में 60 हजार रुपये की भारी-भरकम कटौती की है। अब आप इन बाइक्स को 2.99 लाख रुपये और 3.10 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। बाइक्स के दाम में कमी के बाद जो लोग पहले इसे खरीद नहीं पा रहे थे अब वो भी इसे खरीदना चाहेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि कंपनी ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया तो आपको बता दें कि मैन्युफैक्चरिंग कॉस्ट में कटौती के बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है।

Maruti Dezire से लेकर Honda Amaze तक, ये हैं सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट सेडान कारें

जानें क्या हैं फीचर्स

बेनेली TNT 300 और Benelli 302R में 300cc का ट्विन-सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, DOHC, वाटर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो जो 38.26 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 26.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इन बाइक्स में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है। इन बाइक्स में डुअल चैनल एबीएस लगाया गया है जो घुमावदार मोड़ और फिसलन भरी सड़कों पर बाइक को स्टेबल रखने में काफी मदद करता है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned