scriptबेहद सस्ते हैं ये 4 धाकड़ स्कूटर्स, नैविगेशन सिस्टम से लेकर मोबाईल चार्जिंग से हैं लैस | buy these hightech scooters at very cheap price | Patrika News

बेहद सस्ते हैं ये 4 धाकड़ स्कूटर्स, नैविगेशन सिस्टम से लेकर मोबाईल चार्जिंग से हैं लैस

Published: Sep 02, 2018 10:42:35 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको ऐसे 4 हाईटेक स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं।

cheap scooters

बेहद सस्ते हैं ये 4 धाकड़ स्कूटर्स, नैविगेशन सिस्टम से लेकर मोबाईल चार्जिंग से हैं लैस

नई दिल्ली: एक वक्त था जब भारतीय सड़कों पर सिर्फ बाइक दिखाई देती थी लेकिन आजकल लोग बाइक से ज्यादा स्कूटर से चलना पसंद कर रहे हैं, इसके पीछे वजह ये है कि स्कूटर गियरलेस होते हैं साथ ही इन्हें बाइक से चलाना आसान होता है। इसके अलावा स्कूटर्स को पसंद करने के पीछे कम कीमत भी एक बड़ी वजह है। ऐसे में अगर आप भी स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको ऐसे 4 हाईटेक स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

TVS Jupiter : टीवीएस के जुपिटर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस स्कूटर में 109.7 सीसी का इंजन लगाया गया है जिससे आपको 62 kmpl का माइलेज मिलता है। इस बाइक की कीमत महज 51,163 रुपये (एक्स शोरूम प्राइज) है।
सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

TVS NTORQ 125 : टीवीएस का ये स्कूटर ब्लूटूथ से लेकर नैविगेशन सिस्टम से लैस है, इस स्कूटर को आप 59,687 रुपये (एक्स शोरूम प्राइज) में खरीद सकते हैं। यह स्कूटर देखने में काफी स्टाइलिश है और इसमें पावर ब्रेक्स भी दिए गए हैं।
माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

Hero Destini 125 : Hero डेस्टिनी 125 स्कूटर को आप 48,000 रुपये में (एक्स शोरूम प्राइज) खरीद सकते हैं। इसमें 124.5 सीसी का इंजन लगाया गया है जो 85 kmpl का माइलेज देता है।
Bike के टायर में डलवाएं ये खास हवा, चलेंगे सालों साल और नहीं होगा एक्सीडेंट

Suzuki Access 125 : सुजुकी के इस स्कूटर को आप Rs.55,459 रूपये की एक्स शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्कूटर में 124 सीसी का इंजन लगा हुआ है जिससे ये बाइक 53 kmpl का माइलेज देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो