CFMoto की बाइक्स भारत में तहलका मचाने को हैं तैयार, जुलाई में होंगी लॉन्च

CFMoto की बाइक्स भारत में तहलका मचाने को हैं तैयार, जुलाई में होंगी लॉन्च

Vineet Singh | Publish: Jun, 12 2019 02:02:29 PM (IST) | Updated: Jun, 12 2019 02:09:25 PM (IST) बाइक

  • जुलाई 2019 में ये कंपनी भारत में अपनी प्रीमियम बाइक्स की रेंज लॉन्च कर सकती है
  • कंपनी अपनी 3 जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक्स के साथ भारत में एंट्री लेगी
  • सीएफमोटो की 650MT बाइक को टेस्ट रन के दौरान स्पॉट किया गया था

 

 

 

नई दिल्ली : चीन ( China ) की प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी ( CFMoto ) सीएफमोटो जल्द ही भारत में एंट्री करने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक़ जुलाई 2019 में ये कंपनी भारत में अपनी प्रीमियम बाइक्स की रेंज लॉन्च कर सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी 3 जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक्स के साथ भारत में एंट्री लेगी। जिनमें CFMoto 650NK , CFMoto 650MT और CFMoto 650GT बाइक्स शामिल हैं।

MG Hector SUV : 15 जून से शुरू हो रही इस इंटरनेट SUV की टेस्टड्राइव, हाईटेक फीचर्स से है लैस

भारत में इसी साल की शुरुआत में सीएफमोटो की 650MT बाइक को टेस्ट रन के दौरान स्पॉट किया गया था जिसके बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि कंपनी भारतीय सड़कों पर पूरी तरह से टेस्टिंग के बाद अपनी बाइक्स को लॉन्च करेगी।

 

CFMoto

इंजन

जानकारी के अनुसार सीएफमोटो की इन तीनों बाइक्स में 649.3cc का लिक्विड-कूल्ड पैरलल ट्विन-सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 9,500 rpm पर 56 bhp का मैक्सिमम पावर और 7,000 rpm पर 62 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इन बाइक्स में ट्विन-पॉड हेडलैम्प, अजस्टेबल विंडस्क्रीन, अंडरसाइड एग्जॉस्ट और स्टेप्ड सीट दी गई है। 650NK की बात करें, तो यह नेकेड स्ट्रीट बाइक है, जबकि 650GT सेमि-फेयर्ड टूरर बाइक है।

Honda की कारों पर मिल रहा 1.15 लाख का बंपर डिस्काउंट, बस एक महीने का है मौक़ा

 

CFMoto

कीमत

कीमत की बात करें तो इन बाइक्स की कीमत 4 लाख रुपये से लेकर 6 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएफमोटो ने भारत अपनी बाइक्स को सस्ती कीमत में बेचने के लिए AMW मोटरसाइकल्स के साथ पार्टनरशिप की है। ऐसे में कंपनी ने न्यू बैंगलुरु के पास मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाया है जिससे इन बाइक्स को भारत में ही तैयार किया जा सके।

सस्ती कारों में Renault की इस कार का जलवा बरकरार, 3 लाख यूनिट बेचकर बनाया रिकॉर्ड

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned