scriptअगले साल लॉन्च होंगी Ducati की ये धाकड़ सुपरबाइक्स, महंगी कारों की भी होगी छुट्टी | ducati will launch these superbikes in 2019 | Patrika News

अगले साल लॉन्च होंगी Ducati की ये धाकड़ सुपरबाइक्स, महंगी कारों की भी होगी छुट्टी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 11:36:25 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

कंपनी ने कुछ ब्रांड न्यू मॉडल्स मल्टीस्ट्राडा 950एस (Multistrada 950S) दुकाटी हाइपपमोटार्ड, दुकाटी डायवल और दुकाटी पैनिगल V4 R जैसे नए और धमाकेदार मॉडल्स पेश किए।

ducati bikes

अगले साल लॉन्च होंगी Ducati की ये धाकड़ सुपरबाइक्स, महंगी कारों की भी होगी छुट्टी

नई दिल्ली: इटली की मशहूर सुपरबाइक कंपनी Ducati ने मिलान में हुए मोटर शो में स्क्रैम्बलर की रेंज (Scrambler range), मॉन्स्टर (the Monster) और मल्टीस्ट्राडा 1260 एनड्यूरो (the Multistrada 1260 Enduro) जैसे मॉडल्स को पेश किया। इसके अलावा कंपनी ने कुछ ब्रांड न्यू मॉडल्स मल्टीस्ट्राडा 950एस (Multistrada 950S) दुकाटी हाइपपमोटार्ड, दुकाटी डायवल और दुकाटी पैनिगल V4 R जैसे नए और धमाकेदार मॉडल्स पेश किए। लेकिन आपको बता दें कि इन बाइक्स के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ये बाइक्स अगले साल यानि 2019 में लॉन्च होंगी। खैर जब तक ये मॉडल बिक्री के लिए मार्केट में आते हैं हम आपको बताते हैं इन मॉडल्स के बारे में कुछ जरूरी बातें-

मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी में चलती हैं ये शानदार लग्जरी कारें, नाम जानकार…

Ducati Multistrada-
दुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950एस दो वेरियंट्स में उपलब्ध है-स्पोक्ड वील्स और अलॉय वील्स और इसमें वही सब चीजें हैं जो मल्टीस्ट्राडा 1260 मॉडल में हैं। कुछ गुडीज़ भी इसके साथ शामिल हैं, जैसे कि दुकाटी क्विक शिफ्ट, क्रूज़ कंट्रोल, स्काइहुक इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन, एलईडी लाइटिंग और 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले।

Ducati Hypermotard-
दुकाटी हाइपरमोटार्ड सुपरबाइक के स्टैंडर्ड और एसपी वर्ज़न, दोनों को अब कुछ खास अपडेट मिलने वाले हैं, जो अगले साल यानी 2019 के मॉडल में नज़र आएंगे। पुराने मॉडल के मुकाबले स्टैंडर्ड वर्ज़न का वजन 4 किलो कम है और पावर ज़्यादा है। वहीं हाइपरमोटार्ड 950एसबी में फ्लैट सीट, ऑनलाइन सस्पेंशन, बाइडायरेक्शनल क्विक शिफ्टर और मर्चेसिनी फोर्ज्ड वील्स हैं।

महंगी बाइक्स की छुट्टी करने आ रहा है yamaha का ये स्कूटर, माइलेज से लेकर फीचर्स सब है जबरदस्त

Panigal V4 और V4 R-
इस इवेंट में दुकाटी ने पैनिगल V4 और V4 R पर से भी पर्दा उठाया। यहां R का मतलब रेसिंग से है। V4 R में 998cc के इंजन को अपटडेट किया गया है। यह 15,250आरपीएम पर 221पीएस की पावर देता है। लेकिन अगर आप इससे भी ज़्यादा पावर चाहते हैं तो फिर इसे Akrapovic exhaust के ज़रिए 235पीएस तक बढ़ाया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो