scriptHonda Hness CB 350 compatible with ios Integration along with Andriod | Android या iPhone हर तरह के फोन से कनेक्ट हो जाएगी Honda की शानदार बाइक Hness CB 350, वॉयस कमांड पर भी करेगी काम | Patrika News

Android या iPhone हर तरह के फोन से कनेक्ट हो जाएगी Honda की शानदार बाइक Hness CB 350, वॉयस कमांड पर भी करेगी काम

Honda Hness CB350 मोटरसाइकिल में 348.3cc का सिंगल-सिलेंडर युक्त इंजन दिया गया है, जो 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क बनाता है।

नई दिल्ली

Updated: May 08, 2022 09:53:43 am

Honda Hness CB 350 : अब तक हम सिर्फ कार में वॉयस कमांड फीचर के बारे में बात करते आए हैं, लेकिन अब इस फीचर को बाइक में भी शामिल किया जा रहा है। जापानी कार मेकर कंपनी कंपनी होंडा 2व्हीलर्स इंडिया ने घोषणा की है, कि कंपनी की बाइक HNess CB350 अब होंडा स्मार्टफोन वॉयस कमांड सिस्टम iOS से लैस है। बताते चलें, कि यह तकनीक पहले से ही एंड्रॉइड सिस्टम (Android Sysytem) को स्पोर्ट करती थी। होंडा स्मार्टफोन वॉयस कमांड सिस्टम ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन से जोड़ा जाता है, और कॉल, मैसेज व नेविगेशन की पूरी जानकारी दिखाता है।

honda_hness-amp.jpg
Honda Hness CB 350

Honda Hness CB350 इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
Honda Hness CB350 पर यह फीचर इसके DLX प्रो और एनिवर्सरी एडिशन पर उपलब्ध है। DLX Pro वैरिएंट की कीमत 2,03,179 रुपये है, जबकि इसके एनिवर्सरी एडिशन की कीमत 2,05,679 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली ) तय की गई है। Honda Hness CB350 में इस फीचर के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है, इस बाइक में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच, इंजन इनहिबिटर के साथ साइड-स्टैंड और एक डुअल-चैनल ABS दिया गया है।

Honda Hness CB350 की रेट्रो बाइक डुअल टोन बॉडी पेंट, डुअल क्रोम फिनिश हॉर्न, स्प्लिट एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर, क्रोम फिनिश फ्रंट व रियर मडगार्ड और क्रोम साइलेंसर के साथ आती है। इस बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन फीचर भी मिलता है। Honda Hness CB350 मोटरसाइकिल में 348.3cc का सिंगल-सिलेंडर युक्त इंजन दिया गया है, जो 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसके अन्य हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन रियर स्प्रिंग और दोनों पहियों पर Disc Brake शामिल हैं।




ये भी पढ़ें : New Mahindra Scorpio का सामने आया पहला टीजर, "Big Daddy of SUV's" बनकर आ रही है नई कार




ब्रिकी पर बौर करें तो होंडा टू-व्हीलर (Honda 2Wheeler) ने नए वित्तीय वर्ष के पहले महीने की शुरुआत बिक्री में 33 प्रतिशत की वृद्धि के साथ की है। वहीं कंपनी ने अप्रैल 2022 में 3,61,027 दोपहिया वाहनों की बिक्री दर्ज की है। वहीं कंपनी ने भारत से 42,295 यूनिट्स का निर्यात किया। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया देश में जल्द ही भारत में एथेनॉल से चलने वाले बाइक मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगUP Budget 2022 Live : विधानसभा सत्र की कार्यवाही शुरू, बजट पेश कर रहे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइडदिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय सक्सेना आज संभालेंगे पद, सामने होंगी बड़ी चुनौतियांभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.