script

दिवाली धमाका: मोटरसाइकिल या स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है 9000 रूपए का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफरॉ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2018 03:36:15 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Paytm से भुगतान करने पर हीरो के कस्टमरेस को 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Hero Pleasure, Hero Maestro और Hero Duet

bajaj

दिवाली धमाका: मोटरसाइकिल या स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है 9000रूपए का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफरॉ

नई दिल्ली: त्यौहारों का सीजन चल रहा है और कस्टमर्स को रिझाने के लिए कंपनिया तरह-तरह के ऑफर्स दे रहे हैं। ऐसे में कुछ दुपहिया वाहन निर्माताओं ने paytm से साझेदारी की है जिसके तहत Paytm से भुगतान करने पर ग्राहकों को कंपनी की तरफ से कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को कंपनियों की तरफ से फ्री इंश्योरेंस और डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं कौन सी कंपनी क्या ऑफर्स लेकर आ रही है।
धोखे की निशानी है सेकेंड हैंड कार में दिखती ये निशानियां, हो सकता है भारी नुकसान

Honda- अगर आप Honda की बाइक की शोरूम कीमत का भुगतान Paytm के जरिए करते हैं तो, कंपनी की तरफ से आपको 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा Honda अपने ग्राहकों को Joy Club की फ्री मेंबरशिप भी दे रही है। आपको बता दें कि Joy Club का मेंबर बनने पर आपको 2,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। दिल्ली में कई डीलरशिप्स की तरफ से ग्राहकों को तीन साल के लिए 1 लाख रुपये का फ्री एक्सीडेंटल इंश्योरेंस दिया जा रहा है।
महंगी बाइक्स की छुट्टी करने आ रहा है yamaha का ये स्कूटर, माइलेज से लेकर फीचर्स सब है जबरदस्त

hero-हीरो भी कमोबेश honda की तरह का ऑफर दे रहा है। Paytm से भुगतान करने पर हीरो के कस्टमरेस को 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Hero Pleasure, Hero Maestro और Hero Duet पर ग्राहकों को 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो Hero की तरफ से आपको 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इन तीनों ऑफर्स को जोड़ दिया जाए तो ग्राहकों को कुल 9,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है।
Mclaren ने बनाई दुनिया की सबसे तेज रफ्तार कार, चाह कर भी नहीं खरीद सकते बड़े-बड़े रईस

bajaj- बजाज की कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर 555 का जैकपॉट दे रही है।इस स्कीम में Bajaj की तरफ से 5 साल की वारंटी, 5 साल की इंश्योरेंस, पहली 5 सर्विसेज फ्री, इसके अलावा अगर आप डीलरशिप के पास जाते हैं तो आप कीमत को लेकर भी मोल भाव भी कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो