scriptRoyal Enfield bikes to get financed by LTFH, good schemes available | अब आसानी से खरीद सकेंगे Royal Enfield की बाइक्स, यह कंपनी ऑफर कर रही है शानदार फाइनेंस स्कीम | Patrika News

अब आसानी से खरीद सकेंगे Royal Enfield की बाइक्स, यह कंपनी ऑफर कर रही है शानदार फाइनेंस स्कीम

Finance Scheme On Royal Enfield Bikes: L&T फाइनेंस कंपनी ने आज मशहूर बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड के साथ हाथ मिला लिया है। इस पार्टनरशिप के तहत रॉयल एनफील्ड बाइक्स पर बेह्तरीन फाइनेंस स्कीम्स मिलेंगी।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 08:18:02 pm

अगर आप रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की नई बाइक खरीदने की सोच रहे है, तो आपके लिए एक शानदार मौका है। भारत में टू-व्हीलर वाहनों के लिए फाइनेंस उपलब्ध कराने वाली सबसे बड़ी नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक L&T फाइनेंस कंपनी (LTFH) ने एक नई फाइनेंस स्कीम शुरू की है। इस स्कीम का नाम Welcome 2022 रखा गया है। इस फाइनेंस स्कीम के तहत ग्राहकों को रॉयल एनफील्ड की नई बाइक खरीदने पर बेह्तरीन फाइनेंस ऑफर्स मिलेंगे।

royal_enfild.jpg
Royal Enfield


आसान फाइनेंस सुविधा

रॉयल एनफील्ड के एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर बी गोविंदराजन ने कंपनी की L&T फाइनेंस कंपनी के साथ इस पार्टनरशिप पर बात करते हुए बताया कि उन्हें इस पार्टनरशिप से बहुत खुशी है। इससे ग्राहकों को नई रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदने के लिए आसान फाइनेंस सुविधा मिलेगी। साथ ही नई बाइक खरीदने की प्रोसेस भी सुविधाजनक रहेगी।

l-and-t_finance_company.jpg


यह भी पढ़ें

आपकी बाइक के लिए कौन सा इंजन ऑयल रहेगा ठीक? फटाफट आसानी से करें फैसला



क्या फायदे मिलेंगे?

रॉयल एनफील्ड और L&T फाइनेंस कंपनी के बीच हुई पार्टनरशिप से ग्राहकों को कई फायदे मिलेंगे। आइए उनपर एक नज़र डालते है।

1. ग्राहकों को नई रॉयल एनफील्ड बाइक पर आसन लोन मिलेगा।
2. लोन पर आकर्षक इंट्रेस्ट रेट मिलेगी, जो 7.99% से शुरू होगी।
3. 3 मिनट में लोन की स्वीकृति मिलेगी।
4. लोन पर डिसबर्सल (संवितरण) 60 मिनट में मिलेगा।
5. लोन की 90% वैल्यू 4 साल के भुगतान की स्कीम के तहत चुकाने की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें

नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी Royal Enfield की नई हिमालयन बाइक, होगी ज़्यादा पावरफुल और कीमत होगी इतनी



कैसे उठाए स्कीम का फायदा?

इस आकर्षक फाइनेंस स्कीम का फायदा उठाने के लिए नज़दीकी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते है। इसके अलावा L&T फाइनेंस कंपनी की ब्रांच पर जाकर या कंपनी की वेबसाइट http://ltfs.com पर जाकर भी इस फाइनेंस स्कीम का फायदा उठाया जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.