scriptHonda का शानदार ऑफर, मात्र 1100 रुपए में स्कूटी घर ले जाने का मौका, बाइक पर भी बंपर छूट | buy any honda bike or scooty by paying only 1100 rs downpayment | Patrika News
बाइक रिव्‍यूज

Honda का शानदार ऑफर, मात्र 1100 रुपए में स्कूटी घर ले जाने का मौका, बाइक पर भी बंपर छूट

अगर आप बाइक या स्कूटर पेटीएम के माध्यम से खरीद रहे हैं तो आपको ये ऑफर और भी अधिक फायदेमंद साबित हो सकता है।

नई दिल्लीDec 06, 2019 / 02:17 pm

Pragati Bajpai

Honda bike

Honda bike

नई दिल्ली: अगर आप स्कूटर या बाइक खरीदना चाहते हैं तो Honda आपके लिए शानदार ऑफर लाए हैं। ऑफर्स के बारे में हम आपको बताए उसके पहले बता दें कि यए ऑफर सिर्फ 15 जनवरी तक वैलिड हैं यानि आपके पास बेहद कम समय है अपनी खरीदारी के लिए ।

मात्र 1100 रुपए में घर ले जाएं स्कूटी-

कैश सेविंग डिस्काउंट के तहत बाइक या स्कूटी की रेंज पर 9500 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है , इसके साथ ही मात्र 1100 रुपए की डाउनपेमेंट देकर आप बाइक या स्कूटी को घर ले जा सकते हैं।

इन टू-व्हीलर्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदने से पहले यहां जानें सारे ऑफर्स

इन बाइक्स पर मिल रही है छूट-

इस स्कीम के तहत होंडा सीबीआर250, शाइन, लिवो, सीबी हॉर्नेट 160आर, एक्स ब्लेड और ड्रीम सीरीज की बाइक को शामिल किया गया है। वहीं स्कूटर में एक्टिवा एफआइ 125, एक्टिवा 5जी, डियो, ग्राजिया और क्लिक खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है। होंडा की यूनिक स्कूटर, नावी पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

पेटीएम यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा-

अगर आप बाइक या स्कूटर पेटीएम के माध्यम से खरीद रहे हैं तो आपको ये ऑफर और भी अधिक फायदेमंद साबित हो सकता है। पेटीएम ऐप से होंडा 2-व्हीलर की खरीद पर 7,000 रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं।

महज 1100 रूपए में घर ले जाएं Honda Grazia, होगी 8900 की बचत

बिक्री बढ़ाने के लिए स्कीम- आपको बता दें कि ये स्कीम कंपनी ग्रहाकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लेकर आई है। फिलहाल ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी के दौर से गुजर रहा है जिसकी वजह से गाड़िओं की बिक्री लगातार घट रही है।

Home / Automobile / Bike Reviews / Honda का शानदार ऑफर, मात्र 1100 रुपए में स्कूटी घर ले जाने का मौका, बाइक पर भी बंपर छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो