scriptHero ने लॉन्च की पहली bs6 इंजन वाली Splendor iSmart, जानें कितना बदल गई ये बाइक | Hero Splendor iSmart BS6 launched in india know the features | Patrika News

Hero ने लॉन्च की पहली bs6 इंजन वाली Splendor iSmart, जानें कितना बदल गई ये बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2019 05:16:42 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

हीरो की इस बाइक में 10 प्रतिशत टॉर्क ज्यादा मिलेगा इस नई मोटरसाइकिल में आइडल स्टार्ट स्टॉप बटन दिया गया है।

splendor-ismart.jpg

नई दिल्ली : Hero Motocorp ने भारतीय बाजार में अपनी पहली BS6 इंजन वाली टू-व्हीलर न्यू Splendor iSmart लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे 64,900 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है जो आईस्मार्ट के मौजूदा मॉडल की तुलना में 7,470 रुपए ज्यादा महंगी है। हीरो की न्यू BS6 स्प्लेंडर आईस्मार्ट 3 से 4 सप्ताह में डीलर्स के पास पहुंच जाएगा। जिसके बाद इसकी बुकिंग और डिलिवरी शुरू होगी।

15 नवंबर को लॉन्च होगी Jawa Perak, एक साल से हो रहा है इंतजार

चलिए आपको बताते हैं इस पहली bs6 इंजन वाली बाइक में क्या है खास-

इंजन- नई Splendor iSmart में 110cc का BS6 फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpmपर 9 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 9.89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हीरो की इस बाइक में 10 प्रतिशत टॉर्क ज्यादा मिलेगा इस नई मोटरसाइकिल में आइडल स्टार्ट स्टॉप बटन दिया गया है। जिसे i3S सिस्टम कहते हैं जो कि फ्यूल बचाने में मदद करता है।

iSmart BS6 के फ्रंट में dia.30 with Conventional fork सस्पेंशन और रियर में Twin shox सस्पेंशन दिया गया है।

इस वजह से बाइक में नहीं लगाया जाता है डीजल इंजन, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

ये हुए हैं बदलाव-

हीरो ने इस बाइक में ग्राउंड क्लियरेंस को 165mm से बढ़ाकर 180mm कर दिया गया है। वहीं, सीट की हाइट को भी 165mm कर दी है। इसके अलावा रोशनी के लिए हेडलाइट के साथ हीरो की i3s स्टार्ट-स्टॉप टेक्नोलॉजी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो