scriptCG Accident News: बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसा… पुल से टकराकर नहर में गिरी बाइक, चालक की मौत | CG Accident News: 1 died in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

CG Accident News: बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसा… पुल से टकराकर नहर में गिरी बाइक, चालक की मौत

CG Accident News: इसी दौरान बहेरा पुल के पास उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बहेरा पुल से जा टकराई।

बिलासपुरJun 09, 2024 / 12:43 pm

Shrishti Singh

CG Accident News

CG Accident News: सीपत एनटीपीसी के मेन गेट से लगे बहेरा पुल यात्रियों के लिए दुर्घटना का केंद्र बन चुका है। इस स्थान पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। शुक्रवार को एक बाइक सवार युवक पुल से टकराते हुए नीचे जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ट्रक के चक्के में दबा मासूम बच्चा, हो गई दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

CG Accident News: बहेरा पुल के पास दर्दनाक सड़क हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम पंधी निवासी संगीत कुमार साहू पिता मनहरण लाल साहू(33) बोर खुदाई का काम करता था। 5 मई बुधवार को रात करीब 11 बजे काम खत्म कर सीपत से अपने घर पंधी लौट रहा था। इसी दौरान बहेरा पुल के पास उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बहेरा पुल से जा टकराई।

पुल से टकराने के बाद अनियंत्रित बाइक नहर के नीचे जा गिरी। आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना 112 टीम को दी। मौके पर पहुंचीं डायल-112 की टीम ने संगीत को सिस में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रही थी छात्रा, ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

2 बच्चों का पिता था संगीत

पुलिस के अनुसार संगीत साहू ग्राम मोहरा का रहने वाला था, जो शादी के बाद ग्राम पंधी में रह रहा था। उसकी 9 साल की बेटी व 6 साल का बेटा है। संगीत बोर खुदाई का काम करता था। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Accident News: बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसा… पुल से टकराकर नहर में गिरी बाइक, चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो