scriptहैवानियत! बिलासपुर में नवजात को अमरूद बगीचे में पटका, तड़पकर हुई मौत…जांच में जुटी पुलिस | Murder of newborn child in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

हैवानियत! बिलासपुर में नवजात को अमरूद बगीचे में पटका, तड़पकर हुई मौत…जांच में जुटी पुलिस

Bilaspur Crime News: बिलासपुर के ग्राम कोपरा के बीही बगीचा में पुलिस को माह भर पूर्व एक नवजात का शव मिला था। पुलिस ने मर्ग के बाद पोस्टमार्टम व क्यूरी कराने की तो पता चला, नवजात की मौत फेंके जाने की वजह से हुई है।

बिलासपुरApr 27, 2024 / 06:42 pm

Khyati Parihar

cg crime news, cg police, bilaspur police, crime news
CG Crime News: बिलासपुर के ग्राम कोपरा के बीही बगीचा में पुलिस को माह भर पूर्व एक नवजात का शव मिला था। पुलिस ने मर्ग के बाद पोस्टमार्टम व क्यूरी कराने की तो पता चला, नवजात की मौत फेंके जाने की वजह से हुई है। हिर्री पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर फेंकने वाली की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार हिर्री क्षेत्र के ग्राम कोपरा स्थित बीही बगीचा में चौकीदार अश्वनी सूर्यवंशी ने नवजात का शव पड़े होने की जानकारी 3 मार्च 2024 को दी थी। नवजात का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा कराने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट माह भर बाद हिर्री पुलिस को मिली। हिर्री पुलिस ने मिले पोस्टमार्टम रिपोर्ट की क्यूरी कराने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपियों ने बच्चे की उपस्थिति छिपाने के उद्देश्य से बच्चे को बीही बगीचा में फेंका दिया। फेंकने के दौरान सिर में लगी चोट की वजह से नवजात की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो