प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने 'अपनों' के लिए बॉडी पर बनवाए खास टैटू

By: पवन राणा
| Published: 17 Aug 2021, 05:02 PM IST
प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने 'अपनों' के लिए बॉडी पर बनवाए खास टैटू

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन व अन्य ने अपनी बॉडी पर टैटूज बनवा रखे हैं। किसी ने अपनी पत्नी के नाम पर तो किसी ने अपने बेटे या बेटी के नाम का टैटू बनवा रखा है। आइए जानते हैं किन स्टार्स ने टैटू के जरिए दिखाया अपनों के प्रति प्यार-

मुंबई। बॉडी पर टैटू बनवाना ट्रेंड में है। इस ट्रेंड में लोग तरह-तरह के टैटू बनवाते हैं। कोई अपने पैशन के लिए, तो कोई यूनिक स्टाइल के लिए तो कई शौकिया तौर पर। आज हम आपको ऐसे सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी बॉडी पर अपनों के लिए टैटू गुदवा रखे हैं।

 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

celebs_tatoos_hrithik.png

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने एक-दूसरे का नाम अपनी कलाईयों पर गुदवा रखा था। हालांकि जब दोनों अलग हुए, तो सुजैन ने इसमें कुछ और चीजें एड करवा लीं, जिससे की ये अलग लगे। ऋतिक ने ऐसा कुछ नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा

celebs_tatoos_priyanka.png

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी राइट कलाई पर जो टैटू बनवा रखा है, उस पर लिखा है 'डैडीज लि'ल गर्ल'। गौरतलब है कि प्रियंका अपने पिता डॉ अशोक चोपड़ा के बेहद करीब थीं। उन्होंने अपने पिता की हैंडराइटिंग में उनका नाम गुदवा रखा है।

अक्षय कुमार

celebs_tatoos_akshay_kumar.png

अक्षय कुमार ने पहले अपने बेटे आरव के नाम का टैटू बैकसाइड में बनवा रखा था। इसके बाद उनका नया टैटू अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के नाम से बनवाया। टैटू में ट्विंकल का शॉर्ट नेम 'टिना' लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें : फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद

अर्जुन रामपाल

celebs_tatoos_arjun_rampal.png

अर्जुन रामपाल ने अपनी दोनों बेटियों का नाम अपने हाथों पर गुदवा रखा है। उनके राइट हैंड पर बेटी माहिका का नाम और लेफ्ट पर बेटी मायरा का नाम है।

 

सैफ अली खान

celebs_tatoos_saif_ali.png

सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना कपूर का नाम अपने हाथ पर गुदवा रखा है। टैटू में करीना का नाम देवनागिरी लिपी में लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें : सैफ-अमृता के तलाक पर बेटी सारा अली खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं-दोनों खुश नहीं थे

अर्जुन कपूर

celebs_tatoos_arjun_kapoor.png

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला से बहुत प्यार करते हैं। एक्टर ने बहन के नाम का प पहला लैटर अपनी लेफ्ट कलाई पर गुदवा रखा है। अर्जुन के हाथ पर एक ओर टैटू है जिसमें लिखा है 'मां'।

हर्षवर्धन कपूर

celebs_tatoos_harshvardhan.png

हर्षवर्धन कपूर ने अपनी दोनों बहनों सोनम कपूर और रेहा कपूर के नामों का टैटू अपनी पीठ पर बनवा रखा है। दोनों के नाम हिन्दी में लिखे हैं।

इमरान खान

celebs_tatoos_imran_khan.png

इमरान खान ने अपने चेस्ट पर बेटी के पैरों के निशान टैटू करवा रखें हैं। इमरान की मां ने भी उनके फुटप्रिंट एक पेपर पर अब तक संभाल के रखे हैं।

प्रतीक बब्बर

एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के एक्टर बेटे प्रतीक बब्बर ने अपने चेस्ट पर मां के नाम का टैटू बनवा रखा है। प्रतीक ने अपने चेस्ट पर स्मिता का नाम और साथ में 1955 के साथ अनंत का साइन बनवा रखा है। स्मिता का जन्म 1955 में हुआ था।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

celebs_tatoos_sanjay_dutt.png

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने पति का नाम अपनी अंगुलियों पर टैटू करवा रखा है। मान्यता ने अपनी एक अंगुली पर संजय नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

Priyanka Chopra