scriptरिलीज से पहले Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की ‘Thank God’ में हुए बड़े बदलाव! बदला चित्रगुप्त का नाम | 3 Major Changes In Ajay Devgn Siddharth Malhotra Film Thank God Before Release | Patrika News
नई दिल्ली

रिलीज से पहले Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की ‘Thank God’ में हुए बड़े बदलाव! बदला चित्रगुप्त का नाम

अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) काफी समय से अपने किरदारों को लेकर विवादों में फंसी हुई है। इसी बीच खबर है कि फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं।

नई दिल्लीOct 23, 2022 / 10:33 am

Vandana Saini

Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की 'Thank God' में हुए बड़े बदलाव

Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की ‘Thank God’ में हुए बड़े बदलाव

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) है, जो दिवाली के मौके पर 25 अक्टूब को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में इन दिनों स्टार्स के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसको देखते हुए बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसमें एक बड़ा बदलाव ‘भगवान चित्रगुप्त’ का नाम भी है, जिसको बदल दिया गया है, क्योंकि फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कायस्त वर्ग के लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।
https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों का कहना है कि फिल्म धार्मिक भावना को भी आहत पहुंचाने का काम कर रही है। साथ ही कास्ट और मेकर्स के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है। फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता देख अब मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने अजय देवगन के किरदार का नाम बदल दिया है। इसके साथ ही कई और बदलाव किए गए हैं।

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म को शुक्रवार यानी 21 अक्टूबर को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से U/A सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक आइटम सॉन्ग भी है, जिसको लेकर आपत्तिजताई जा रही है। वहीं अगर फिल्म में हुए बदलावों की बात करें तो, एक फ्रेम में शराब ब्रांड के Logo को घुंधला किया गया है।

यह भी पढ़ें

पैसों या नेशनल अवॉर्ड के लिए करते हैं काम? Ajay Devgn ने जवाब से कर दी बोलती बंद!

https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा मंदिर के सीन को दूसरे एंगल से दिखाया गया है और तीसरा बड़ा बदलाव ये है कि फिल्म की शुरुआत में लिखे डिस्क्लेमर कॉन्टेंट में किया गया है। डिस्क्लेमर के स्क्रीन पर रहने के टाइम को भी बढ़ाया गया है, ताकि ऑडियंस को इसे पूरा पढ़ने का मौका मिल सके। वहीं अब फिल्म के रिलीज होने का वेट किया जा रहा है।

बता दें कि अजय देवगन की ये फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के साथ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। साथ ही दोनों फिल्मों में क्लैश देखने को मिलेगा। अब देखना ये है कि फैंस दोनों में से किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं और फिल्म सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ती है।

यह भी पढ़ें

कैसे पंखे से लटक जाते हो?, Vaishali Takkar की आत्महत्या पर Mukesh Khanna को आया गुस्सा

https://youtu.be/3nEcRaktWp0

Hindi News/ New Delhi / रिलीज से पहले Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की ‘Thank God’ में हुए बड़े बदलाव! बदला चित्रगुप्त का नाम

ट्रेंडिंग वीडियो