scriptअरिजीत सिंह को माफ नहीं करने से लेकर फोटोग्राफर्स के बायकॉट तक, 5 मौके जब सलमान खान अड़ गए अपनी बात पर | 5 times when Salman Khan stick to his decision after got angry | Patrika News

अरिजीत सिंह को माफ नहीं करने से लेकर फोटोग्राफर्स के बायकॉट तक, 5 मौके जब सलमान खान अड़ गए अपनी बात पर

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2021 10:26:35 pm

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान विवादों के चलते भी चर्चा में रहते हैं। अक्सर देखा गया है कि जब सलमान एक बार नाराज हो जाते हैं, तो एक्टर फिर किसी के सामने झुकते नहीें हैं। बात चाहे अपने बयानों की हो, पर्सनल लाइफ की या प्रोफेशन की, सलमान जब एक बार स्टेंड ले लेते हैं, तो फिर पीछे नहीं हटते।

salman_khan_controversy.png

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ सलमान खान और विवादों का गहरा नाता है। इंडस्ट्री में कहा जाता है कि सलमान जिसके दोस्त हैं, उसे हमेशा सपोर्ट करते हैं और जिससे बिगड़ जाती है, उसे किसी भी तरह माफ नहीं करते। ऐसे कई उदाहरण देखने को मिले हैं, जब सलमान ने जिस चीज पर स्टेंड ले लिया, उस पर वे अडिग रहे। उनके विरोध में आए लोग भले ही माफी मांग लें, पर सलमान एक बार संबंध बिगड़ने के बाद पलट कर दोस्ती नहीं करते। आइए जानते हैं किन मौकों पर सलमान अड़े रहे अपनी बात पर—

फोटोजर्नलिस्ट ने किया सलमान का बायकॉट

https://youtu.be/xzdaMyQkODw
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/488558137201291264?ref_src=twsrc%5Etfw

साल 2014 में सलमान खान और मीडिया फोटोग्राफर्स के बीच विवाद हो गया था। फोटोग्राफर्स ने सलमान की फोटोज नहीं लेने और उनका बायकॉट करने का फैसला किया था। इस पर सलमान ने तंज कसते हुए कहा था कि,’मैं इसे एक स्टेंड कहूंगा, फोटोग्राफर्स से काम छूटेगा, लेकिन उन्होंने फिर भी मेरे फोटोज नहीं लेने का निर्णय किया है। मैं उनके लिए खुश हूं।’ इस मामले में भी सलमान झुके नहीं और अपने स्टेंड पर टिके रहे।

विवेक ने सलमान पर लगाए आरोप, इंडस्ट्री ने किया बायकॉट

aishwarya_rai_controversy_vivek_oberoi_1.png

विवेक ओबेरॉय ने साल 2014 में एक प्रेस कांफ्रेंस कर सलमान पर उनको धमकी भरे कॉल करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने विवेक को ऐश्वर्या से दूर रहने को कहा था। विवेक ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया था कि सलमान ने उन्हें 40 बार कॉल किया। हालांकि इन आरोपों के बाद एक तरह से विवेक को इंडस्ट्री से बायकॉट कर दिया गया। कहा जाता है कि विवेक के कई बार माफी मांगने के बाद भी सलमान ने उनके साथ दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाया।

अरिजीत सिंह ने मांगी सार्वजनिक रूप से माफी

big_stars_fight_arijit.png

सिंगर अरिजीत सिंह ने जब सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से सलमान से माफी मांगी, तो बहुत से लोग हैरान रह गए। माना गया कि साल 2014 में एक अवॉर्ड शो में अरिजीत के सलमान से पंगा लेने के बाद मिले परिणामों के चलते सिंगर ने माफी मांगी थी। हालांकि सलमान ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया। अरिजीत को सलमान की फिल्मों के गाने नहीं दिए गए। उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ का गाना भी पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से गवाया गया, जो पहले अरिजीत गो चुके थे।

यह भी पढ़ें

जब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे नाना पाटेकर, बोले- इनकी कोई औकात नहीं है

बिग बॉस प्रतिभागी इमाम सिद्दिकी को लिया आड़े हाथों

salman_khan_controversy_imam_siddique.png

सलमान खान ने फैशन डिजाइनर इमाम सिद्दीकी को ‘बिग बॉस 7’ में लाइव टीवी पर शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की इनसल्ट करने पर फटकार लगाई। इमाम ने दावा किया था कि उन्होंने शाहरुख और प्रीति को उनके करियर की उंचाईयों तक पहुंचने में मदद की थी। इस बयान से सलमान खान गुस्सा हो गए और इमाम को लताड़ लगाते हुए दोनों स्टार्स का पक्ष लिया।

सैफई विवाद के लिए सलमान ने मीडिया को ठहराया जिम्मेदार

salman_khan_controversy_saifai_mahotsava.png

यह भी पढ़ें

जब सलमान खान के जूते पर सुभाष घई ने कर दिया था यूरीन, गुस्‍से में एक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़

साल 2014 में जब समाजवादी पार्टी के चीफ मुलायम सिंह यादव के पुश्तैनी गांव सैफई में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, तो सलमान, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स की कल्चरल इवेंट में डांस करने को लेकर आलोचना की गई। आरोप लगाया गया कि मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों का पुर्नवास नहीं किया गया और उस समय बॉलीवुड स्टार्स पर बेतहाशा पैसा बहाया गया। इस आलोचना के खिलाफ सलमान खड़े हुए और मीडिया पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि मीडिया उनके और अन्य सेलेब्स के इंटरव्यू में से क्लिप उठाकर टीआरपी बढ़ाने में इस्तेमाल करती है।

ट्रेंडिंग वीडियो