जब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे नाना पाटेकर, बोले- इनकी कोई औकात नहीं है

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jul 2021, 01:15 PM IST
जब सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गए थे नाना पाटेकर, बोले- इनकी कोई औकात नहीं है
Salman Khan Nana Patekar

सलमान खान के नाम पर कई विवाद हैं। लेकिन एक बार एक्टर नाना पाटेकर उनके बयान पर बुरी तरह भड़क गए थे और उन्होंने सलमान का खूब खरी-खोटी सुना दी थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। सलमान खान के नाम पर कई विवाद हैं। लेकिन एक बार एक्टर नाना पाटेकर उनके बयान पर बुरी तरह भड़क गए थे और उन्होंने सलमान का खूब खरी-खोटी सुना दी थी।

ये भी पढ़ें: अपने 'दोस्‍त की बीवी' के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर कपूर!

सलमान ने किया था पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन
दरअसल, ये पूरा मामला साल 2016 का है। उरी में आतंकी हमला हुआ था। जिसके बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर काफी हंगामा हुआ था। लेकिन सलमान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था और सलमान पर लोगों ने जमकर निशाना साधा था। सलमान ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम करने से रोकना नहीं चाहिए।

बिना नाम लिए साधा निशाना
उनके इस बयान पर नाना पाटेकर बिफर पड़े थे। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'हमारे सबसे बड़े हीरो हमारे जवान हैं। हम तो बहुत मामूली और नकली लोग हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो। जो पटर पटर बोलते हैं उनकी औकात नहीं है इतनी अहमियत की। इसके बाद सलमान का नाम लिए बगैर नाना पाटेकर ने कहा था कि हां मैं उसी के बारे में कह रहा हूं जिसके बारे में आप लोग सोच रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: पति अभिषेक बच्चन से ज्यादा अमीर हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, मुंबई से लेकर दुबई में है करोड़ों की प्रोपर्टी

सबसे पहले मेरा देश है
इसके आगे नाना पाटेकर ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए कहा था, 'सबसे पहले मेरा देश है। देश के अलावा मैं किसी को जानता नहीं और न मैं जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह हैं। हमारी कीमत कुछ नहीं है। पहले मेरा देश है।' बता दें कि उस वक्त एक्टर अजय देवगन ने भी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर लगे बैन का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था, 'यह समय है राष्ट्र के साथ खड़े होने का।'