scriptकोरोना के खिलाफ जंग में एकजुट हुआ बॉलीवुड, लता मंगेशकर-हेमा मालिनी से लेकर बिपाशा-रवीना तक ने जलाए दीपक | 9 baje 9 minute pm modi appeal lata mangeshkar hema malini bipasha diy | Patrika News

कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुट हुआ बॉलीवुड, लता मंगेशकर-हेमा मालिनी से लेकर बिपाशा-रवीना तक ने जलाए दीपक

Published: Apr 06, 2020 11:43:40 am

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना की जंग में आगे आया बॉलीवुड
लता मंगेशकर फोटो शेयर दिया संदेश
हेमा मालिनी ने जलाए दीपक

 

photo_2020-04-06_12-42-17.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम मोदी की अपील पर अपना सहयोग दिया। सभी ने अपने घरो से दीए और मोमबत्ती जलाए और एकजुटता का संदेश दिया। पीएम मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट (9 Baje 9 Minute) मांगे थे, जिसमें हर कोई उनके समर्थन में खड़ा नजर आया। सुर कोकिला लता मंगेशकर ने इंस्टाग्राम पर दीप जलाते हुए अपनी फोटो शेयर की और लिखा- प्रधानमंत्री की अपील पर आओ सब मिलकर दीया जलाएं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दीए जलाए और संस्कृत में एक श्लोख भी साझा किया। उन्होंने लिखा- असतो मा सदगमय ॥ तमसो मा ज्योतिर्गमय ॥ मृत्योर्मामृतम् गमय ॥ इसका अर्थ है- मुझे असत्य से सत्य की ओर ले चलो, अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलो, मृत्यु से अमरता की ओर ले चलो। हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल और दामाद के साथ दिखाई दीं और उन्होंने कहा कि हम सब साथ मिलकर इन हालातों से लड़ेंगे।
https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1246833937369796608?ref_src=twsrc%5Etfw

बिपाशा बसु ने कैंडल्स जलाते हुए एक बहुत बड़ा मैसेज दिया। उन्होंने कहा- ये कैंडल्स किसी राजनीतिक पार्टी के लिए नहीं, ना ही किसी धर्म के लिए हैं, बल्कि ये मोमबत्तियां उम्मीद के लिए हैं। हम सब साथ आए हैं और सब एक ही मैसेज दे रहे हैं कि जिंदगी फिर से आसान हो जाएगी। ये एहसास बहुत सुंदर है कि सब साथ आए हैं और एकजुटता दिख रही है।

राखी सावंत ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- मोदी जी मैंने कर दिया, अब मुझे लगता है कोरोना भाग गया होगा। राखी इस फोटो में बेहद ही डरावनी लग रही है लेकिन उनके आसपास कुछ कैंडल्स जल रही हैं।

View this post on Instagram

I did it modi Ji I feel Corona is gone

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने घर के हर कोने में दीए और कैंडल्स जलाए। उनके घर में सारी लाइट्स बंद थी और वो हर कोने में कैंडल्स से रोशनी कर रही थीं। रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- उम्मीद, प्रार्थनाओं और लोगों की एकजुटता का दीया जलाया उन सभीलोगों के लिए जो इस वक्त में रियल हीरोज हैं। उन्होंने मेडिकल वर्कर्स, पुलिस को धन्यवाद किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो