script‘दंगल’ के बाद फिर साथ आ रही आमिर खान-नितेश तिवारी की जोड़ी, खास होगा किरदार | Aamir khan cameo in Nitesh tiwari next movie Chhichhore | Patrika News

‘दंगल’ के बाद फिर साथ आ रही आमिर खान-नितेश तिवारी की जोड़ी, खास होगा किरदार

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2019 04:41:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

साल 2016 में नितेश तिवारी के साथ आमिर की फिल्म ‘दंगल’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉड्र्स तोड़े थे।

Aamir khan and Nitesh tiwari

Aamir khan and Nitesh tiwari

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का अनांउसमेंट किया था। इसी बीच खबर आई थी कि आमिर योद्धा छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाएंगे। अब आमिर के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी यह है कि वह नितेश तिवारी के साथ एक बार फिर उनकी आगामी फिल्म ‘छिछोरे’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

साल 2016 में नितेश तिवारी के साथ आमिर की फिल्म ‘दंगल’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉड्र्स तोड़े थे। नितेश की फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड किरदार में नजर आएंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार आमिर खान का इस फिल्म में कैसा किरदार होगा।

 

'दंगल' के बाद फिर साथ आ रही आमिर खान-नितेश तिवारी की जोड़ी, खास होगा किरदार
खास होगा आमिर का किरदार
निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म ‘छिछोरे’ में आमिर खान का किरदार खास होगा। सुशांत और श्रद्धा स्टारर इस फिल्म में आमिर को एक विशेष भूमिका में देखने के बाद दर्शक फूले नहीं समाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग जारी है और अगले 15 दिन में पूरी हो जाएगी। खबर है कि जब नितेश, आमिर के पास ‘छिछोरे’ में कैमियो का आइडिया लेकर गए तो उन्हें काफी पसंद आया। इस फिल्म में काम करने को लेकर आमिर भी काफी एक्साइटेड हैं। जब सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो जाएगी तो इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

 

'दंगल' के बाद फिर साथ आ रही आमिर खान-नितेश तिवारी की जोड़ी, खास होगा किरदार

पहले भी साथ काम कर चुके हैं आमिर और सुशांत
फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान और सुशांत सिंह साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। आमिर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे।

आमिर कर चुके हैं अपनी नई फिल्म की घोषणा
आमिर ने हाल ही में खुलासा किया था वह हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर एक सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो