Aamir Khan के भाई फैजल ने किया बड़ा खुलासा, करण जौहर ने पार्टी में की थी सभी के बीच मेरी बेइज्जती

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 08 Sep 2020, 11:58 AM IST
Aamir Khan के भाई फैजल ने किया बड़ा खुलासा, करण जौहर ने पार्टी में की थी सभी के बीच मेरी बेइज्जती
faisal khan says karan johar

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की जंग छिड़ी हुई है
  • एक्टर फैजल खान ने भी फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर किय़ा बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ी हुई है जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों का नाम इसके साथ जोड़ा गया है। इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया में यूजर ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। कई ने तो ऐसे लोगों को अपने ग्रुप से बाहर का रास्ता भी दिखाया है। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट, से लेकर सलमान खान, करण जौहर, सोनम कपूर आलिया भट्ट जैसे इंडस्ट्री के नामी गिरामी सेलिब्रिटी का नाम इस लिस्ट में शामिल है जिस पर यूजर्स ने अपना गुस्सा निकाल कर इनके पुतले तक जलाए हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तो खुलकर करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन पर बड़े आरोप लगाये हैं। केवल कंगना भर नहीं बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी करण जौहर के ऊपर भद्दे आरोप लगाते हुए ट्वीट में अपने हालात बताए हैं। अब इन्हीं के बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी Aamir khan के भाई फैजल खान ने भी फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।
उन्होंने बताया कि कैसे करण जौहर ने आमिर खान के 50वें जन्मदिन की पार्टी में उनके साथ गलत व्यवहार करते हुये उन्हें नीचा गिराने की कोशिश की थी।

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faizal Khan) ने एक पार्टी के दौरान हुए वाकये को शेयर करते हुए बताया कि 'आपका जब बुरा वक्त चल रह होता है तो करण ऐसे लोगों से बात करना क्या, देखना तक पसंद नही करते हैं।' एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये खुलासा किया कि-

'मेरे भाई के 50वें जन्मदिन के खास मौके पर जब करण जौहर पार्टी में पहुंचे थे तो सबसे पहले उन्होंने मुझे पहचानने से इंकार कर दिया था। इसके बाद मैं जब पार्टी में आए मेहमानों से बात कर रहा था, तो करण बीच-बीच में जाकर मुझे शर्मिदा कर रहे थे। यहां तक कि करण ने मुझे खास लोगों से बात करने से रोकने के लिए मुझे वहां से हटा तक दिया था। और फ्लॉप आर्टिस्ट कहकर मेरी बेइज्जती करने में कोई कसर नही छोड़ रहे थे।

Aamir khan