scriptAbhishek Bachchan Birthday: अभिषेक ने ऐश्वर्या से चुपके से कर ली थी सगाई, पहनाई थी नकली अंगूठी.. वजह है हैरान करने वाली | Abhishek Bachchan Birthday special engagement with aishwarya secretly | Patrika News

Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक ने ऐश्वर्या से चुपके से कर ली थी सगाई, पहनाई थी नकली अंगूठी.. वजह है हैरान करने वाली

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 11:03:42 am

Submitted by:

Neha Gupta

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या को पहनाई थी नकली अंगूठी
चुपके से ऐश (Aishwarya Rai) से कर ली थी सगाई
फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान किया था प्यार का इजहार

fc3e659276a9b8d12deb67c58e7e74fc.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज यानी की 5 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिषेक 44 साल के हो चुके हैं जिन्हे लोग जुनियर बच्चन भी कह कर बुलाते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। अभिषेक का बर्थडे पत्नी ऐश्वर्या राय ने खास तरह से सेलिब्रेट किया। पूरे परिवार के साथ अभिषेक बच्चन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आज भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक की बॉन्डिंग उतनी ही लाजवाब देखने को मिलती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। चलिए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने किस अनोखे अंदाज़ में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

View this post on Instagram

✨🥰Always 💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नज़दीकियां साल 2000 में आई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनोें ने फिल्म कुछ ना कहो की और फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐश को प्रपोज करने का मन बनाया। खबरों के मुताबिक, एक बार ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब वो न्यूयॉर्क के एक होटल में रुकी थीं तब अभिषेक ने वहीं बालकनी में घुटनों पर बैठकर हॉलीवुड स्टाइल में उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि जिस अंगूठी को लेकर अभिषेक प्रपोज कर रहे थे वो गोल्ड या डायमंड की नहीं थी बल्कि नकली थी।

दरअसल, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को नकली अंगूठी पहनाने का रीज़न अभिषेक (Abhishek Bachchan) की कंजूसी नहीं थी बल्कि शूटिंग में बिजी होने के कारण वो अंगूठी नहीं खरीद पाए थे। ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कहने में अभिषेक बिल्कुल भी देरी नहीं करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने शायद नकली अंगूठी लेकर ही प्रपोज करना ठीक समझा होगा। बता दें कि आज ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या भी है जो पूरी बच्चन परिवार की बेहद लाडली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो