scriptदलीप ताहिल ने शराब के नशे में एक ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, हुई गिरफ्तारी | Actor Dalip Tahil arrested for Acciedent While drunked driving | Patrika News

दलीप ताहिल ने शराब के नशे में एक ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, हुई गिरफ्तारी

locationमुंबईPublished: Sep 25, 2018 01:58:52 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

दलीप उन लोगों से बहस करने लगे, जिसके बाद गौरव को पुलिस को बुलाना पड़ा।

Dalip Tahil

Dalip Tahil

फिल्म ‘बाजीगर’ में निगेटिव किरदार से मशहूर हुए एक्टर दलीप ताहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, दलीप बीते सोमवार रात शराब पीकर कार चला रहे थे। अभिनेता ने नशे की हालत में एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें एक युवती अपने दोस्त के साथ घर जा रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, टक्कर के कारण ऑटो में बैठी युवती घायल हो गई।

Dalip Tahil

ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना रात 9 बजे की है। खार में रहने वाली जेनिता गांधी (21) दोस्त गौरव चुघ (22) के साथ ऑटो से घर जा रही थीं। इसी दौरान अचानक से दलीप की कार ऑटो से जा टकराई। इस हादसे में जेनिता की गर्दन और पीठ पर गहरी चोट आई है। जब गौरव ऑटो से बाहर आए तो उन्होंने देखा कि कार संताक्रूजा की ओर जा रही है। दलीप ने भागने की कोशिश की लेकिन गणेश महोत्सव के चलते वे अपनी कार को ज्यादा दूर तक नहीं ले जा सके क्योंकि सड़क पर भीड़ थी।

यह भी पढ़ेः मौनी रॉय की ये तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल, look हुआ चेंज

Dalip Tahil

दलीप बहस करने लगे

जेनिता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने कार का नंबर नोट कर लिया है और दलीप उन लोगों से बहस करने लगे, जिसके बाद गौरव को पुलिस को बुलाना पड़ा। खार पुलिस स्टेशन से टीम मौके पर आई और सभी को अपने साथ ले गई। पुलिस ने गौरव और जेनिता से मामले की पूछताछ की। खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय ने कहा, ‘दलीप को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया। दलीप ने खून की जांच कराने से इंकार कर दिया था हालांकि उन्हें देखने से लग रहा था कि उन्होंने शराब पी हुई थी।’ बता दें कि दलीप ताहिल ‘राजा’, ‘इश्क’ और ‘सोल्जर’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो