scriptअभिनेता कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के नाम का कराया खूबसूरत टैटू, तस्वीर शेयर कहा-‘देवी दुर्गा का रूप’ | Actor Kunal Khemu Got His Daughter Inaya Name Tattooed | Patrika News

अभिनेता कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के नाम का कराया खूबसूरत टैटू, तस्वीर शेयर कहा-‘देवी दुर्गा का रूप’

Published: Oct 04, 2020 06:57:50 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता Kunal Kemmu ने बनाया बेटी के नाम का टैटू
Inaaya Naumi का लिखवाया खूबसूरत अंदाज में नाम
सोशल मीडिया पर अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

Actor Kunal Khemu Got His Daughter Inaya Name Tattooed

Actor Kunal Khemu Got His Daughter Inaya Name Tattooed

नई दिल्ली। ‘लूटकेस’ फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू इन दिनों अपनी जबरदस्त एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिन यानी कि शनिवार को कुनाल ने अपने बइंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। उस तस्वीर में उनकी बॉडी की फोटो दिखाई दे रही है, लेकिन बॉडी की खास बात है। उस बना हुआ टैटू। जिस पर उनकी बेटी का नाम लिखा हुआ है। अभिनेता की इस तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं।

कुणाल खेमू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर किया है। तस्वीर में बेटी इनाया नौमी का नाम लिखा हुआ नज़र आ है। फोटो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा है कि ‘यह इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच उनके दिल के बेहद करीब है। उनकी छोटी सी बच्ची अब हमेशा उनके दिल का हिस्सा बनी रहेगी।’ कुणाल ने टैटू के बारें में भी जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि इनाया का नाम बीच में है और साथ में नॉमी लिखा है। जिसका अर्थ देवी दुर्गा होता है। लाल बिंदी से दर्शाया गया है और दोनों और से त्रिशूल भी बने हैं।

डॉटर्स डे पर भी कुणाली ने बेटी संग पोस्ट शेयर कर दिल को छू लेना वाला मैसेज शेयर किया था।अभिनेता और उनकी बेटी इनाया के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आती है। जिसमें दोनों कभी मस्ती करते हुए तो कभी कोई नई चीज़ सीखते हुए दिखाई देते हैं। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैसे तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म मलंग रिलीज़ हुई थी। जो जबरदस्त हिट थी। वहीं कोरोनावायरस के बीच उनकी फिल्म लूटकेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। वह ‘अभय 2’ वेब सीरीज़ में भी नज़र आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो