फैन संग फोटो क्लिक करवाते हुए Sanjay Dutt ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jan 2021, 10:54 AM IST
फैन संग फोटो क्लिक करवाते हुए Sanjay Dutt ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ
Actor Sanjay Dutt Seen Clicking Photos With Fan It Goes Viral

  • बहन प्रिया दत्त ( Priya Dutt ) संग रेंस्तरा में स्पॉट हुए अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt )
  • ब्लू कुर्ता-पायजमा पहने हुए आए नज़र
  • फैन की खुशी के लिए तस्वीर क्लिक करवाते हुए आए नज़र

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Duttt ) कैंसर को मात देने के बाद से अपने काम में व्यस्त हो चुके हैं। वह इन दिनों फिल्म केजीएफ 2 ( KGF 2 ) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में बाबा के लुक के लिए उन्हें काफी तारीफ सुनने को मिली है। वहीं हाल में संजू बाबा को स्पॉट किया गया। वह मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रिया दत्त ( Priya Dutt ) भी मौजूद भी थी।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण में दान कर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar , यूजर्स बोलें- 'पाखंडी तू कितना भी नाटक कर ले...'

Sanjay Dutt

ब्लू कुर्ता वाइट पायजमा पहने संजय दत्त काफी हैंडसम लग रहे थे। संजू बाबा को देखते ही उनके फैंस उनके आस-पास जमा होने शुरू हो गए। इस दौरान देखा गया कि संजय दत्त ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और कार में बैठने से पहले उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। फैंस संग संजय दत्त ने बड़े ही क्यूट स्टाइल में फोटोज क्लिक करवाईं। बाबा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- जब Salman Khan के बॉडीगार्ड के हंगामे के आगे पुलिस के भी छूट गए थे पसीने, रस्सियों से बांधकर ले गए थे जेल

Sanjay Dutt KGF 2 Film

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैसा कि हम पहले बता चुके हैं कि वह फिल्म केजीएफ 2 को लेकर आ रहे हैं। फिल्म में वह अधीरा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि अधीरा का किरदार संजय दत्त के लिए अब तक का सबसे अलग और कठिन किरदार है। इस किरदार में ढलने के लिए संजय को डेढ़ घंटे लगते हैं। वहीं वह अधीरा के किरदार के लिए जमकर जिम में वर्कआउट करते हुए भी दिखाई देते हैं। वैसे आपको बता दें इस फिल्म से काफी लंबे अरसे बाद रवीना टंडन भी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है।